अहमदाबाद में जहां लोग हुक्का पीते हैं वहां विजिलेंस टीम का छापा

अहमदाबाद शहर में गुजरात कॉलेज के बगल में स्थित टीसीएस हुक्का बार बहुत प्रसिद्ध है। गुजरात कॉलेज के पास टीसीएस हुक्का बार में विजिलेंस टीम ने छापेमारी की है। जहां दो महिलाओं समेत अन्य लोग हुक्का का मजा ले रहे थे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

 संवाददाता: अजय मिस्त्री (अहमदाबाद, गुजरात)

अहमदाबाद शहर में गुजरात कॉलेज के बगल में स्थित टीसीएस हुक्का बार बहुत प्रसिद्ध है। गुजरात कॉलेज के पास टीसीएस हुक्का बार में विजिलेंस टीम ने छापेमारी की है। जहां दो महिलाओं समेत अन्य लोग हुक्का का मजा ले रहे थे। पुलिस ने छापेमारी के बाद हुक्का के सैंपल जब्त किए हैं। यहां हर शाम अंधेरा होते ही पार्टी का लुत्फ उठाने के लिए पुलिसकर्मी जुट जाते थे. यहां कौन आता है और क्या करता है, इसका पता लगाने के लिए विजिलेंस विभाग ने टीसीएस का सीसीटीवी और डीसीआर भी जब्त कर लिया है।

शुक्रवार को स्थानीय पुलिस नहीं बल्कि विजिलेंस को यहां बैठे लोगों के हुक्का पीने का पता चला। स्थानीय पुलिस यहां सब कुछ नजर अंदाज करती नजर आई। लाल करी के समय यहां एक नहीं बल्कि दो महिलाएं हुक्का पीने आई थीं।विजिलेंस टीम ने अलग-अलग स्वाद और हुक्का वाला सामान जब्त किया है।

पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी और डीवीआर को जब्त कर लिया है। जिसमें रोजाना यहां लोगों के आने की फुटेज है। इस फुटेज में रात में यहां कौन से बड़े लोग और कौन से संदिग्ध लोग बैठे थे, यह भी पुलिस जांच में सामने आएगा।

calender
17 September 2022, 06:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो