यमुनानगर: डीएवी की छात्रा ने तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान, कॉलेज प्रशासन की सुरक्षा में चूक

डीएवी गर्ल्स कालेज में संदिग्ध रुप से 21 वर्षीय छात्रा आंचल तीसरी मंजिल से कूद गई। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (फरीदाबाद, हरियाणा)

हरियाणा। डीएवी गर्ल्स कालेज में संदिग्ध रुप से 21 वर्षीय छात्रा आंचल तीसरी मंजिल से कूद गई। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। छत पर छात्रा का बैग व चप्पल मिली है, जिससे आत्महत्या का अंदेशा जताया जा रहा है। वहीं प्रत्यक्षदर्शी छात्रा ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि आंचल थर्ड फ्लोर (तीसरी मंजिल) पर थी। वह फोन पर किसी से बात कर रही थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

वीडियो काल कर रही थी छात्रा बात -

छात्रा आंचल बीए फाइनल ईयर की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब तीन बजे वह थर्ड फ्लोर पर घूम रही थी। इस दौरान उसके हाथ में मोबाइल था, वह किसी से वीडियो काल के जरिए बात कर रही थी। तभी वह छत से नीचे कूद गई, उसका सिर जमीन में लगा। जिससे चारों तरफ खून फैल गया।

इस घटना से कालेज में हड़कंप मच गया, छात्राएं एकत्र हो गई। हालांकि कोई भी छात्रा खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। कैंटीन में कार्य करने वाली सावित्री ने बताया कि वह अंदर कार्य कर रही थी। अचानक से जोर की आवाज आई। पहले लगा कि शायद छत से कोई गमला गिर गया है, बाहर आकर देखा तो छात्रा पड़ी हुई थी।

परिवार में मचा कोहराम -

इस घटना का पता लगते ही छात्रा की बड़ी बहन विशाखा व उसका पति करेहड़ा खुर्द निवासी राजकुमार गाबा अस्पताल में पहुंचे। आंचल का एक भाई रेलवे में है, जबकि छोटा भाई पढ़ रहा है। परिवार के लोग भी अस्पताल में पहुंच गए।

उसकी मौत का पता लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें छत से गिरने की सूचना मिली थी। जब यहां पहुंचे, तो उसकी मौत के बारे में पता लगा। क्या हुआ होगा, इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता।

वहीं शहर यमुनानगर थाना प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि छात्रा का बैग व चप्पल छत पर मिले हैं। मोबाइल अभी नहीं मिला है, मोबाइल की तलाश की जा रही है। जिसके बाद ही इस मामले में पूरा राज खुल सकेगा। परिवार के लोग यदि कोई शिकायत देंगे, तो उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल से खुलेगा राज -

छात्रा का मोबाइल अभी तक नहीं मिला है। जबकि प्रत्यक्षदर्शी छात्राओं का कहना है कि आंचल किसी से वीडियो कालिंग से बात कर रही थी। ऐसे में मोबाइल से ही उसकी मौत का राज खुलेगा। जिस तरह से हादसा हुआ है, उससे प्राथमिक जांच में आत्महत्या का ही अंदेशा जताया जा रहा है।

calender
31 October 2022, 07:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो