यमुनानगर: ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक में मारी टक्कर एक की मौत, एक घायल

घटना हरियाणा के यमुनानगर से है जहां दुकान से घर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को गलत साइड से आ रही एक अनियंत्रित और तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने अपनी चपेट में ले लिया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- राजीव मेहता (यमुनानगर, हरियाणा)

हरियाणा। घटना हरियाणा के यमुनानगर से है जहां दुकान से घर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को गलत साइड से आ रही एक अनियंत्रित और तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसका इलाज नागरिक अस्पताल यमुनानगर में जारी है। ट्रैक्टर-ट्राली चालक मौके पर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान ओमकार निवासी गांव खदरी, थाना बुढ़िया के रूप में हुई।

मृतक के भाई देव ने बताया कि ओमकार गांव खदरी के ही चौराहे पर जूस की दुकान चलाता था। वह कल शाम को अपने दोस्त अनुज के साथ बाइक पर घर जा रहा था, कि तभी गलत साइड से आ रही एक अनियंत्रित और तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ओमकार की मौके पर ही मौत हो गई। अनुज के पैरों में गंभीर चोट आई है।

जिसका इलाज नागरिक अस्पताल यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। ओमकार के परिवार में उसकी एक छोटी बेटी है। बुढ़िया थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया। ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है।

calender
21 November 2022, 03:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो