यमुनानगर: अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को सामने से टक्कर मार दी, जिसके चलते बाइक सवार दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (यमुनानगर, हरियाणा)

हरियाणा। एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को सामने से टक्कर मार दी, जिसके चलते बाइक सवार दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

कार चालक कार को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। दोनों मृतक युवकों की पहचान सचिन व गुलशन निवासी कलेश्वर के रूप में हुई। मृतक सचिन के चाचा अनिल ने बताया कि सचिन अपने पड़ोस के रहने वाले दोस्त गुलशन के साथ अपनी बाइक की सर्विस कराने प्रताप नगर गया हुआ था।

दोनों शाम को 7 बजे के करीब घर वापिस आ रहे थे, कि गांव अराइयां वाले के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने इनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। जिसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इनके मोबाइल से राहगीरों ने हमें सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौप दिए। दोनों ही युवक मजदूरी का काम करते थे। पुलिस ने परिजन के बयान के आधार पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी।

calender
05 November 2022, 02:51 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!