Amazon India ने किया Prime Day sale की तारीख का ऐलान

यह साल का वह समय है जब आप आखिरकार उस फ्लैगशिप फोन को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं जिस पर आप सदियों से नजर गड़ाए हुए हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि अमेज़न अपनी प्राइम डे सेल की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

यह साल का वह समय है जब आप आखिरकार उस फ्लैगशिप फोन को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं जिस पर आप सदियों से नजर गड़ाए हुए हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि अमेज़न अपनी प्राइम डे सेल की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने पुष्टि की कि अमेजन प्राइम डे सेल भारत में 23 जुलाई से 24 जुलाई के बीच होगी। अमेजन स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, उपकरण, फैशन और सौंदर्य, किराने का सामान, अमेज़ॅन डिवाइस, घर और रसोई, रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं के लिए फर्नीचर, और बहुत कुछ पर सौदों की पेशकश करेगा।

इससे पहले कि आप प्राइम डे सेल के बारे में बहुत उत्साहित हों, आपको यह जानना होगा कि प्राइम डे सेल विशेष रूप से अमेजन प्राइम ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अमेजन हर साल प्राइम डे सेल आयोजित करता है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तक पहुंच प्रदान करने के अलावा, प्राइम डे के सदस्यों को विशेष छूट, तेजी से वितरण और अन्य लाभ भी मिलते हैं। अमेजन प्राइम डे सेल 23 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे से 24 जुलाई को रात 11:59 बजे तक चलेगी।

अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान, सैमसंग, श्याओमी, बोएट, इंटेल, लेनोवो, सोनी, बजाज, यूरेका फोर्ब्स, प्यूमा, एडिडास, यूएसपीए, मैक्स जैसे शीर्ष भारतीय और वैश्विक ब्रांडों के 400 से अधिक शीर्ष ब्रांडों से 30,000 से अधिक नए उत्पाद लॉन्च हुए। , Asics, Fastrack, Tresemme, Mamaearth, सर्फ एक्सेल, डाबर, कोलगेट, व्हर्लपूल आदि के प्रॉडक्ट उपलब्ध होंगे।

Tags

calender
06 July 2022, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो