Amazon अब उपयोगकर्ताओं को Android पर Kindle पुस्तकें खरीदने की नहीं देगा अनुमति

Amazon ने किंडल बुक खरीदना यूजर्स के लिए मुश्किल बना दिया है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने पहले अपने उपयोगकर्ताओं को एंड्रॉइड डिवाइस पर अमेज़ॅन ऐप के माध्यम से किंडल किताबें खरीदने की अनुमति दी थी, लेकिन अब यह विलासिता उपयोगकर्ताओं से छीन ली गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Amazon ने किंडल बुक खरीदना यूजर्स के लिए मुश्किल बना दिया है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने पहले अपने उपयोगकर्ताओं को एंड्रॉइड डिवाइस पर अमेज़ॅन ऐप के माध्यम से किंडल किताबें खरीदने की अनुमति दी थी, लेकिन अब यह विलासिता उपयोगकर्ताओं से छीन ली गई है। यह ऐसा कुछ है जो आईओएस उपयोगकर्ता नहीं कर सके क्योंकि अमेज़ॅन ने उपयोगकर्ताओं को अमेज़ॅन के आईओएस ऐप पर किंडल किताबें खरीदने की इजाजत नहीं दी।

तो अब जब आप अमेज़न के एंड्रॉइड ऐप के माध्यम से एक किंडल बुक खरीदने का प्रयास करते हैं, तो आपको एक नई स्क्रीन पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा, जिसमें बताया जाएगा कि खरीद विकल्प क्यों उपलब्ध नहीं है। इसी तरह, यदि आप ऐप को अपडेट करते हैं, तो आपको एक समान नोट मिलेगा। IOS उपयोगकर्ता पहले से ही एक नोट देख सकते हैं कि वे Amazon के iOS ऐप से किंडल बुक क्यों नहीं खरीद सकते। विकास Ars Technica देखा गया था।

“Google Play Store की नीतियों के अनुपालन में बने रहने के लिए, आप अब ऐप से नई सामग्री नहीं खरीद पाएंगे। आप ऐप पर एक पठन सूची बना सकते हैं और अपने ब्राउज़र से [अमेज़ॅन] वेबसाइट पर खरीद सकते हैं, "यह संदेश आपको तब मिलेगा जब आप अमेज़ॅन पर किंडल बुक खरीदने की कोशिश करेंगे। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी ने 2011 में आईओएस डिवाइस से डिजिटल बुक बायिंग सपोर्ट निकाला।

Tags

calender
08 May 2022, 07:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो