iPhone 13 Pro पर अब भी मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, जानें क्या है पूरी डील

दिवाली सेल तो खत्म हो चुकी है जिसमें कई स्मार्टफोन्स और बाकी प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा था। इसी दौरान iPhone 13 Seriesभी काफी चर्चा में रही है क्योंकि आईफोन 13प्रो को यूजर्स ज्यादा पसंद करते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिवाली सेल तो खत्म हो चुकी है जिसमें कई स्मार्टफोन्स और बाकी प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा था। इसी दौरान iPhone 13 Seriesभी काफी चर्चा में रही है क्योंकि आईफोन 13प्रो को यूजर्स ज्यादा पसंद करते हैं। इसकी बिक्री भी खूब हुई है लेकिन मजेदार बात ये है कि आईफोन 13प्रो सेल खत्म होने के बाद भी काफी कम कीमत पर मिल रहा है औऱ ये डील आपको मिल रही है Amazon Deal of the Day में।

दरअसल आईफोन 13प्रो के 128GBवैरिएंट  की लॉन्चिंग कीमत 1,19,900रुपये है लेकिन Amazon पर डील के तहत1,09,900रुपये में लिस्टिड है। इस हिसाब से फोन पर 10हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा और भी कितने ही ऑफर्स मिल रहे हैं जो फोन की कीमत को घटा देते हैं।

डिस्काउंट के साथ-साथ 14,050रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। तो अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं और फोन सही कंडीशन में है तो आपको इतनी छूट मिल सकती है। इसके बाद फोन की कीमत 95,850रुपये रह जाएगी।

फोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी आईफोन 13प्रो में 6.1इंच का डिस्प्ले देती है। लाइटनिंग फास्ट परफॉर्मेंस के लिए A15बायोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है। वहीं कैमरे की बात करें जो कि आईफोन की सबसे बड़ी खासियत है तो इसके रियर में तीन 12MP लेंस और फ्रंट की तरफ 12MP का सेल्फी लेंस है। बैटरी भी फुल चार्ज होने पर दिन भर आराम से चल सकती है।

calender
28 October 2022, 08:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो