5G सॉफ्टवेयर अपडेट को लेकर ऐप्पल ने दी खुशखबरी, जल्द खत्म होगा इंतजार

जो यूजर्स Apple के 5G सॉफ्टवेयर अपडेट का इंतजार कर रहे हैं कंपनी ने इनके लिए खुशखबरी दी है। अमेरिकी टेक कंपनी ऐप्पल की तरफ से कहा गया है कि वो दिसंबर में इस सॉफ्टवेयर का अपडेट जारी करेगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जो यूजर्स Apple के 5G सॉफ्टवेयर अपडेट का इंतजार कर रहे हैं कंपनी ने इनके लिए खुशखबरी दी है। अमेरिकी टेक कंपनी ऐप्पल की तरफ से कहा गया है कि वो दिसंबर में इस सॉफ्टवेयर का अपडेट जारी करेगी। बता दें कि भारत सरकार के बड़े अधिकारी ने ऐप्पल, सैमसंग और बाकी स्मार्टफोन कंपनियों से मुलाकात कर रहा है। जिसका मकसद है भारतीय मार्केट में बेच चुके 5जी फोन के लिए प्राथमिकता स्तर पर सॉफ्टवेयर अपडेट को जारी करें।

जानकारी के लिए बता दें कि ऐप्पल भारत में टेलिकॉम कंपनियों के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि उसके यूजर्स को बेस्ट 5जी एक्सपीरियंस मिल सके। इसको लेकर कंपनी क्वालिटी और परफोर्मेंस को टेस्टिंग कर चुकी है।

वैसे भी Apple अपने बेहतरीन यूजर एक्सपीरियंस के लिए जाना जाता है और इसी वजह से कंपनी अभी लेटेस्ट 5जी टेक्नोलॉजी को लेकर परीक्षण कर रही है। साथ ही वो ये भी देखना चाहती है कि इससे यूजर्स को कैसे बेहतर एक्सपीरियंस मिल पाएगा।

इन मॉडल्स में है 5जी सपोर्ट

Apple के iphone14, iphone13, iphone12और iphone SE(3rd Gen) मॉडल्स में 5जी कंपेटेबल है और इन्ही के लिए दिसंबर में 5जी अपडेट आएगा। गौरतलब है कि भारतीय बाजार में 5जी की लॉन्चिंग हो चुकी है। इसके बाद हाल ही में रिलायंस जियो और एयरटेल ने भी कुछ शहरों में 5जी सेवा को शुरू कर दिया है।

calender
12 October 2022, 09:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो