शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Asus Zenbook 17 Fold OLED लैपटॉप

आजकल मार्केट में वैसे तो लेपटॉप का बहुत कंपिटिशन है सभी कंपनियां यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक लेपटॉप लॉन्च कर रही है। Fold फोन के बाद अब मार्केट में Fold लेपटॉप भी आ गया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

आजकल मार्केट में वैसे तो लेपटॉप का बहुत कंपिटिशन है सभी कंपनियां यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक से बढ़कर एक लेपटॉप लॉन्च कर रही है। Fold फोन के बाद अब मार्केट में Fold लेपटॉप भी आ गया है। Asus ने अपने नए फोल्डेबल स्क्रीन वाला Zenbook 17 Fold OLED लैपटॉप को हाल ही में लॉन्च किया है। इस लैपटॉप की कीमत लगभग 2.78 लाख रुपये हो सकती है और यह बिक्री के लिए साल के अंत में उपलब्ध हो सकता है।

इस लैपटॉप में आपको 17.3 इंच की फोल्ड OLED डिस्पले मिलेगी। यह दुनिया का पहला ऐसा लैपटॉप होगा जिसकी स्क्रीन को फोल्ड किया जा सकता है। बता दे, फोल्ड होने के बाद इस लैपटॉप की स्क्रीन 12.5 इंच की रह जाती है। Intel 12th Gen Core i7-1250U प्रोसेसर Asus Zenbook 17 Fold OLED में आपको मिलेगा। यह एक टच स्क्रीन लैपटॉप होगा।

इसकी डिस्प्ले का 2.5K रिजोलूशन होगा जिसको 350 निट्स की ब्राइटनेस मिलेगी। इसमें आपको 16GB LPDDR5 रैम और 1TB NVMe SSD मिलेगी। इसमें आपको 75Wh की बैटरी मिलेगी। इस लैपटॉप में आपको ब्लूटूथ कीबोर्ड और टचपैड का नया वर्जन मिल रहा है।

साथ आपको एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग भी मिलता है। लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए Intel WiFi 6E, Bluetooth 5.2, 2x Thunderbolt 4 USB-C मिल रहा है। साथ ही इसमें 5MP AI कैमरा भी कंपनी दे रही है।

calender
01 September 2022, 01:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो