Flipkart से सिर्फ 999 रुपये में खरीदें Mi की 32 इंच की स्मार्ट टीवी

फ्लिपकार्ट की इस होली सेल में आपको बहुत ही कम दाम में Mi की 32 इंच LED स्मार्ट टीवी खरीदने का सुनहरा अवसर मिल रहा है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Mi Smart Tv : 2 दिन बाद यानी 8 मार्च को पूरे देश में होली का त्यौहार मनाया जाएगा। होली के इस पर्व के लिए लोगों ने अपनी खरीदारी शुरू कर दी है। बाजारों, दुकानों व शॉपिंग मॉल में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। कोई भी फेस्टिवल हो शॉपिंग करना एक सबसे बड़ा काम होता है। य

ही वजह है कि फेस्टिवल सीजन को देखते हुए बाजारों में सामानों पर डिस्काउंट की बहार आ जाती है। अब आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने होली के मौके पर अपनी सेल शुरू कर दी है। फ्लिपकार्ट यह सेल पिछले कुछ दिनों से चल रही है।

फ्लिपकार्ट दे रहा Mi Smart Tv पर ऑफर

अगर आप अपने घर के लिए नया स्मार्टी टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल फ्लिपकार्ट की इस होली सेल में आपको बहुत ही कम दाम में Mi की 32 इंच LED स्मार्ट टीवी खरीदने का सुनहरा अवसर मिल रहा है। फ्लिपकार्ट से इस टीवी को आप मात्र 999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Mi स्मार्ट टीवी पर ऑफर

Mi की 32 इंच LED स्मार्ट टीवी साल 2022 का मॉडल है। इसकी कीमत 24,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इस टीवी पर 52 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद Mi की स्मार्ट टीवी आपको 11,999 रुपये में पड़ेगी। आपको बता दें कि इस टीवी पर एक्सचेंस ऑफर भी मिल रहा है। इस ऑफर से इस को टीवी मात्र 999 रुपये में खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है।

इतना ही नहीं इस स्मार्ट टीवी पर एक साल की वारंटी और दो साल की पैनल वारंटी भी मिल रही है। खास बात यह है कि अगर आपको ये टीवी बाद में नहीं लेना हो तो आप 10 दिनों के अंदर इसे वापस भी कर सकते हैं।

Mi स्मार्ट टीवी के फीचर्स

Mi 5A की 32 इंच वाली स्मार्ट टीवी में 1366x768 का रिजॉल्यूशन दिया गया है। इस स्मार्ट टीवी में 60Hz रिफ्रेश सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी में अमेजन प्राइस वीडियो, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, यूट्यूब का भी सपोर्ट मिलता है। आपको बता दें कि यह टीवी एंड्रॉइड ऑपरेटिंगस सिस्टम को सपोर्ट करती है।

calender
06 March 2023, 02:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो