15,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीदें ये शानदार स्मार्टवॉच

दुनियाभर में स्मार्टवॉच की आवश्यकता धीरे-धीरे बढ़ रही है। ज्यादातर स्मार्टवॉच न केवल स्मार्टफोन संदेशों की जांच करने की क्षमता प्रदान करते हैं, बल्कि आपको संगीत को नियंत्रित करने और आपके स्वास्थ्य की निगरानी करने की सुविधा भी देते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दुनियाभर में स्मार्टवॉच की आवश्यकता धीरे-धीरे बढ़ रही है। ज्यादातर स्मार्टवॉच न केवल स्मार्टफोन संदेशों की जांच करने की क्षमता प्रदान करते हैं, बल्कि आपको संगीत को नियंत्रित करने और आपके स्वास्थ्य की निगरानी करने की सुविधा भी देते हैं। Fitbit, Huawei और Amazfit जैसे कई ब्रांड आपकी गतिविधियों और स्वास्थ्य को ट्रैक करने में आपकी मदद करने के लिए अच्छी स्मार्टवॉच पेश करते हैं।

जब फिटनेस वियरेबल्स की बात आती है तो फिटबिट एक जाना माना ब्रांड है। आप फिटबिट वर्सा 2 खरीदने पर विचार कर सकते हैं। इसमें स्क्वायर डायल के साथ हल्का डिज़ाइन है। इसलिए, इसे पूरे दिन पहनने में कोई समस्या नहीं होगी। आपको हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स भी मिलते हैं जैसे ऑलवेज-ऑन हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप, स्टेप्स ट्रैकिंग और बहुत कुछ। वर्सा 3 की कीमत 17,499 रुपये होगी, जबकि फिटबिट वर्सा 2 की कीमत 13,799 रुपये होगी।

ओप्पो वॉच के 41mm वाई-फाई मॉडल को देख सकते हैं। यह 15,000 रुपये से कम की सबसे अच्छी स्मार्टवॉच में से एक है जो स्वास्थ्य ट्रैकिंग के लिए खरीदने पर विचार कर सकती है। इसमें अच्छे व्यूइंग एंगल के साथ बड़ा, कुरकुरा और जीवंत AMOLED डिस्प्ले है। आपको यह जानकर खुशी हो सकती है कि यह घड़ी काफी हद तक Apple वॉच से मिलती जुलती है। डिवाइस में एक एल्यूमीनियम केस और एक घुमावदार पैनल है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एक प्रीमियम अनुभव मिलेगा।

Amazfit GTS 2 स्मार्टवॉच जिसमें 1.65-इंच AMOLED डिस्प्ले और एक अंतर्निहित GPS है जो बाहरी गतिविधियों जैसे दौड़ना, साइकिल चलाना और खुले पानी में तैराकी को ट्रैक करता है। इसमें बायोट्रैकर 2 पीपीजी ऑप्टिकल सेंसर भी है, जो हार्ट रेट को मॉनिटर करने में मदद करेगा। यह रक्त-ऑक्सीजन माप लेने की क्षमता भी प्रदान करता है। इसके अलावा नींद को भी ट्रैक किया जा सकेगा।

Huawei Watch GT 2 (46mm) स्मार्टवॉच इसमें 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले है और इसमें 15 स्पोर्ट्स ट्रैकिंग फीचर्स और आठ आउटडोर स्पोर्ट्स हैं। इनमें दौड़ना, चलना, चढ़ना, साइकिल चलाना, स्विमिंग पूल, मुफ्त प्रशिक्षण, अण्डाकार मशीन और बहुत कुछ शामिल हैं। व्यक्ति अपनी हृदय गति और सोने के पैटर्न को भी ट्रैक कर सकेगा। Huawei Watch GT 2 को 12,490 रुपये में खरीदा जा सकता है।

calender
24 March 2022, 03:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो