हीटर को भी फेल कर देगा ये डिवाइस, कीमत भी सिर्फ 389रुपये है

सर्दी इतनी बढ़ गई है कि हाथ-पैर ठंडे होने की दिक्कत लगभग हर किसी के साथ हो रही है। चाहें कितना भी कंबल में बैठ जाएं पैर और हाथ तो ठंडे हो ही जाते हैं लेकिन इस परेशानी से निजात पाने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं।

Srishti Chaudhary
Srishti Chaudhary

सर्दी इतनी बढ़ गई है कि हाथ-पैर ठंडे होने की दिक्कत लगभग हर किसी के साथ हो रही है। चाहें कितना भी कंबल में बैठ जाएं पैर और हाथ तो ठंडे हो ही जाते हैं लेकिन इस परेशानी से निजात पाने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं। पैरों में मौजे और हाथों में दस्ताने भी पहनने के बाद ठंड से छुटकारा नहीं मिल पाता है। लेकिन इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए हम आपके लिए एक छोटी-सी और काफी असरदार डिवाइस लेकर आए हैं। और ये डिवाइस एक हैंडवार्मर है जो अमेजन से आसानी से खरीदी जा सकती है और इसकी कीमत 500रुपये से भी कम है।

कौन-सा ये डिवाइस

दरअसल जिस डिवाइस के बारे में बात की जा रही है वो देखने में एक बिल्ली के पंजे जैसा है और इसका नाम Cat Paw Cute Handwarmer है। ये बेहद ही पोर्टेबल है जिसे आप कहीं भी अपने साथ आसानी से कैरी कर सकते हैं। जिन लोगों के हाथ सर्दियों में बहुत ठंडे हो जाते हैं ये उनके लिए एकदम सही डिवाइस है। इसकी कीमत की बात करें तो आप इसे सिर्फ 389रुपये में खरीद सकते हैं।

डिवाइस पर मिल रहा है ये ऑफर

आपको बता दें कि इस वार्मर को खरीदने पर आपको फ्री डिलीवरी और 10दिन का रिटर्नेबल ऑफर दिया जा रहा है। डिवाइस की खासियत का बात करें तो इसका मैटेरियल प्लास्टिक का है और ये बैटरी से चलता है। आपको इसमें इन-बिल्ट 2400एमएएच की बैटरी दी गई हैऔर साथ ही यूएसबी डाटा केबल भी दिया गया है।

खास बात ये है कि डिवाइस चंद सेकेंड्स में ही गर्म हो जाता है और इसमें एक बटन दिया गया है जिसे लॉन्ग प्रेस करने पर ओपन हो जाता है। जिसे हाई टैम्प्रेचर से लो टैम्प्रेचर तक ले जाना के लिए हल्का प्रेस करना होगा।

calender
30 December 2022, 10:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो