ELON MUSK आज मना रहे अपना 51वां बर्थडे

एलोन मस्क 28 जून, 2022 को 51 साल के हो गए और ऐसा लगता है कि उन्होंने हाल ही में ट्विटर से ब्रेक लिया है, दुनिया भर से जन्मदिन की शुभकामनाएं आ रही हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एलोन मस्क 28 जून, 2022 को 51 साल के हो गए और ऐसा लगता है कि उन्होंने हाल ही में ट्विटर से ब्रेक लिया है, दुनिया भर से जन्मदिन की शुभकामनाएं आ रही हैं। प्रौद्योगिकी की दुनिया में मस्क को उनके अभिनव दिमाग के लिए एक नायक के रूप में जाना जाता है और उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति काफी बेजोड़ है। यदि आप किसी स्टार्टअप के किसी कार्यस्थल पर जाते हैं या किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जो दिल से 'तकनीकी' है, तो आपको आसानी से एलोन मस्क के संदर्भ "असंभव को संभव बनाने" का हवाला देते हुए सुनने को मिलेंगे।

ट्विटर पर काफी सक्रिय रहने वाले मस्क ने 10 करोड़ फॉलोअर्स का गोल्डन फिगर हासिल कर लिया है लेकिन हैरानी की बात यह है कि वह एक हफ्ते से चुप हैं। यह कहने के बाद, यदि आप एलोन मस्क की उनके काम के लिए प्रशंसा करने वाले व्यक्ति हैं, तो यहां उनके कुछ उद्धरण हैं जिन्हें आप एक नया उत्पाद बनाने की कोशिश कर रहे हैं या बस अपना उद्यम शुरू करने के दौरान आत्मविश्वास और प्रेरणा को बढ़ावा देने के लिए याद कर सकते हैं।

calender
28 June 2022, 04:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो