ट्विटर संभालते ही एक्शन मोड़ में Elon Musk, सीईओ को कर दिया बाहर

ट्विटर का कंट्रोल अब एलोन मस्क हाथों में है और काम संभालते ही मस्क एक्टिव मोड़ में आ गए हैं। सबसे पहले उन्होने अपने शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ट्विटर का कंट्रोल अब एलोन मस्क हाथों में है और काम संभालते ही मस्क एक्टिव मोड़ में आ गए हैं। सबसे पहले उन्होने अपने शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया है।इनमें मुख्य कार्यकारी पराग अग्रवाल और साथ ही कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी और कानूनी नीति, विश्वास और सुरक्षा के प्रमुख, वाशिंगटन पोस्ट और सीएनबीसी ने अज्ञात स्रोतों का हवाला देते हुए बर्खास्त कर दिया।

वैसे मस्क ने ट्विटर खरीदने को लेकर ट्वीट किया था कि “सभ्यता के भविष्य के लिए एक साझा डिजिटल टाउन स्क्वायर होना जरूरी हैजहां स्वस्थ तरीके से कई बातों पर बहस की जा सकती है।

वहीं इससे पहले मस्क ने अप्रैल में अपने अवांछित प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया था जिसके बाद ट्विटर सौदे से पीछे हटने की कोशिश कीऔर कहा कि जुलाई में वो अनुबंध रद्द कर रहा था क्योंकि उन्हें ट्विटर द्वारा नकली “बॉट” खातों की संख्या पर गुमराह किया गया था।लेकिन इस पर ट्विटर ने साबित करने की कोशिश की कि मस्क केवल इसलिए दूर जाने के बहाने बना रहा था क्योंकि उसने अपना विचार बदल दिया था।

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ कर्मचारी जो मस्क के लिए काम नहीं करना पसंद करेंगेवो पहले ही काम छोड़ चुके हैं। इसे लेकर एक कार्यकर्ता ने कहा कि ज्यादा स्वतंत्र रूप से बोलने के लिए गुमनाम रहने के लिए कहा।

calender
28 October 2022, 01:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो