Gizmore ने शानदार Gizfit Ultra गेमिंग स्मार्टवॉच की लॉन्च

दिल्ली स्थित टेक ब्रांड Gizmore ने अपनी नई स्मार्टवॉच Gizfit Ultra को लॉन्च करने की घोषणा की है। स्मार्टवॉच लोकप्रिय ऐप्पल स्मार्टवॉच से मिलती-जुलती है, जिसमें एक चौकोर आकार का डायल है जिसमें प्रीमियम मूल्य का टैग नहीं होता है।

Vishal Rana
Vishal Rana

दिल्ली स्थित टेक ब्रांड Gizmore ने अपनी नई स्मार्टवॉच Gizfit Ultra को लॉन्च करने की घोषणा की है। स्मार्टवॉच लोकप्रिय ऐप्पल स्मार्टवॉच से मिलती-जुलती है, जिसमें एक चौकोर आकार का डायल है जिसमें प्रीमियम मूल्य का टैग नहीं होता है। Gizfit Ultra की प्रमुख विशेषताओं में धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग, एलेक्सा और सिरी वॉयस सपोर्ट और ब्लूटूथ कॉलिंग शामिल हैं। कंपनी कुछ अन्य ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ एक लंबी बैटरी लाइफ का भी वादा करती है।

Gizfit Ultra स्मार्टवॉच 5,999 रुपये की MRP के साथ आती है, लेकिन ब्रांड ने कहा कि यह घड़ी 2,699 रुपये में रीटेल होगी। इंट्रोडक्टरी सेल ऑफर के तहत ग्राहक इस घड़ी को 1,799 रुपये में खरीद सकेंगे। बिक्री 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी जहां फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड वाले ग्राहकों को 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। घड़ी काले, बरगंडी और सफेद रंगों में आती है। Gizfit Ultra में टच सपोर्ट के साथ 1.69-इंच HD कर्व डिस्प्ले और 500 निट्स ब्राइटनेस है।

कंपनी का दावा है कि यह घड़ी सूरज की रोशनी में पर्याप्त चमक प्रदान करती है। इसे धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग भी मिलती है, जो इस श्रेणी की घड़ियों में बहुत आम नहीं है। स्वास्थ्य सुविधाओं के के लिए घड़ी में 60 स्पोर्ट्स मोड दिए है।

calender
05 August 2022, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो