भारत में एंट्री कर रहा है धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन, कैमरा भी है 200MP

अक्टूबर महीने की शुरुआत में Infinix की तरफ से Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है और अब ये डिवाइस जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च हो सकता है। इस डिवाइस को कंपनी धांसू फीचर्स के साथ लेकर आई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अक्टूबर महीने की शुरुआत में Infinix की तरफ से Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है और अब ये डिवाइस जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च हो सकता है। इस डिवाइस को कंपनी धांसू फीचर्स के साथ लेकर आई है जिसमें MediaTek Diamensity 920 प्रोसेसर है और 200MP का मेन कैमरा है जो OIS सपोर्ट के साथ आपको मिलेगा।

बता दें कि ये स्मार्टफोन भारत में BIS डाटाबेस पर देखा गया है जिससे इसके भारत में जल्दी लॉन्च होने के संकेत मिल रहे हैं। वहीं आपको ये डिवाइस तीन अलग-अलग मॉडल नंबर X677, X6821 और X6820 में मिल सका है। फिलहाल जो लीक्स मिली है उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन के भारतीय वेरियंट का मॉडल नंबर X6820 हो सकता है।

इतनी हो सकती है कीमत

नए Infinix स्मार्टफोन की कीमत ग्लोबल मार्केट में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले मॉडल के लिए 520 डॉलर यानि करीब 42,800 रुपये रखी गई है। अब देखने वाली बात ये होगी कि भारत में इसकी कीमत कम रखने के लिए कम रैम या स्टोरेज वाले कन्फिगरेशन विकल्प में लेकर आएगी या नहीं। फिर भी भारत में इसकी कीमत 40,000 रुपये से कम होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Infinix Zero Ultra के स्पेसिफिकेशंस

फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। फोन के रियर पैनल पर 3D टेक्सचर्ड ग्लास फिनिश मिलता है। मिडरेंज 5G चिपसेट MediaTek Dimensity 920 चिपसेट दिया गया है और फोन एंड्रॉयड 12 पर XOS 12 के साथ आता है।

फोन के सबसे जरूर पार्ट कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर पैनल पर 200MP का प्राइमरी कैमरा लेंस दिया गया है। OIS सपोर्ट के साथ आने वाले इस सेंसर के अलावा सेटअप में 13MP अल्ट्रावाइड और 2MP का तीसरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यानि फोन का कैमरा तो लाजवाब है। वहीं फोन को पावर देने के लिए 4,500mAh बैटरी मिलेगी जो 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

calender
18 October 2022, 06:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो