Iphone 13 pro पर मिल रहा है शानदार ऑफर, पहली बार बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका

फेस्टिव सीजन और सेल दोनों खत्म हो चुके हैं लेकिन कुछ आइटमस पर ऑफर्स की बारिश अब भी जारी है। हम बात कर रहे हैं iPhone13 प्रो पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की। दरअसल ज्यादातर ई-कॉमर्स पोर्टल्स और ई-टेलर्स में Apple के iPhone की भारी मांग देखी गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फेस्टिव सीजन और सेल दोनों खत्म हो चुके हैं लेकिन कुछ आइटमस पर ऑफर्स की बारिश अब भी जारी है। हम बात कर रहे हैं iPhone13 प्रो पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की। दरअसल ज्यादातर ई-कॉमर्स पोर्टल्स और ई-टेलर्स में Apple के iPhone की भारी मांग देखी गई है। तो अगर आप फेस्टिव ऑफर्स से चूक गए हैंऔर ठीक-ठाक बजट है, अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं तो अभी भी ऑफर है।

यहां Amazon पर मिल रहे ऑफर की बात करें तो iPhone 13 Pro के 128GB मॉडल की कीमत 1,19,900रुपये है लेकिन डिस्काउंट ऑफर में 8पर्सेंट डिस्काउंट के साथ 1,09,900रुपये में खरीदा जा सकेगा। साथ ही 14,050रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी आपको मिल रहा है। हालांकि शर्त ये है कि आपके फोन की कंडीशन अच्छी हो और लेट्स्ट मॉडल का होना चाहिए। तो इस हिसाब से अगर आप पूरा एक्सचेंज डिस्काउंट लेते हैं तो फोन की कीमत 95,850रुपये रह जाती है। इसके अलावा iPhone 13 Proको EMI पर खरीदने पर  आपको 5,277रुपये हर महीने देने होंगे।

फोन के फीचर्स की बात करें तो फोन में आपको 6.1 इंच का Super Retina XDR डिस्प्ले दिया गया है। खास बात ये है कि iphone 13 pro सिनेमैटिक मोड के साथ आता है।

  • फोन में प्रो कैमरा सिस्टम दिया गया है। जिसमें सेंसर 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है, 12 मोगापिक्सल का वाइड कैमरा और 12मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। फोन A15 Bionicचिपसेट पर काम करता है।
calender
31 October 2022, 05:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो