Iphone 14 नहीं कर लो iPhone 15 की तैयारी, जान लें कितनी होगी iPhone 15 मॉडल की कीमत; फीचर्स भी हुए लीक

कुछ दिन पहले ही iPhone 14 सीरीज लॉन्च हुई थी जिसके बादअब लोग iPhone 15 के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं खासकर एप्पल यूजर्स। एक तरफ इंतजार हो रहा है तो दूसरी तरफ इसके लीक्स भी सामने आना शुरू हो गए हैं। अपकमिंग आईफोन 15 सीरीज में शामिल iPhone 15Ultra के फीचर्स इंटरनेट पर सामने आ चुके हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कुछ दिन पहले ही iPhone 14 सीरीज लॉन्च हुई थी जिसके बादअब लोग iPhone 15 के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं खासकर एप्पल यूजर्स। एक तरफ इंतजार हो रहा है तो दूसरी तरफ इसके लीक्स भी सामने आना शुरू हो गए हैं। अपकमिंग आईफोन 15 सीरीज में शामिल iPhone 15Ultra के फीचर्स इंटरनेट पर सामने आ चुके हैं। ये बात इंडस्ट्री के इंटरनल सोर्स LeaksApplePro के एक लेटेस्ट ट्वीट से पता चली है कि "iPhone 15Ultra को बनाने में iPhone 14Pro Maxकी तुलना में काफी ज्यादा खर्च होगा।" हालांकि इसकी सटीक कीमत का खुलासा नहीं किया हैलेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि कीमत के मामले में डिवाइस कैसे हो सकता है।

बता दें कि Apple iPhone 14Pro Max का टॉप-एंड मॉडल यानी 1TB स्टोरेज मॉडल भारत में 1,89,900 रुपये की कीमत के साथ आता है। जिसे लेकर ट्वीट में कहा गया है कि आईफोन 15 अल्ट्रा की कीमत आईफोन 14 प्रो मैक्स की तुलना में 'काफी ज्यादाहो सकती है।

बता दें कि आईफोन 15 सीरीज के तहत iPhone 15, iPhone 15Pro और iPhone 15Plusमॉडल हो सकते हैं।

iPhone 15Ultra के अनुमानित फीचर

  • iPhone 15Ultra में प्रीमियम टाइटेनियम बॉडी मिलने की संभावना है।
  • टाइटेनियम न सिर्फ अपकमिंग ऐप्पल आईफोन 15 अल्ट्रा को प्रीमियम फील देगा बल्कि स्मार्टफोन को स्टील की तुलना में हल्का, मजबूत और स्क्रैच रेसिस्टेंट भी बनाएगा।
  • माना जा रहा है कि स्मार्टफोन डुअल फ्रंट कैमरे के साथ आता हैजो कि आईफोन में पहली बार देखने को मिल सकता है।
  • आईफोन्स के लिए USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट अपनाने की घोषणा की है। इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि USB-C को iPhone 15 सीरीज वाले iPhone में पेश किया जा सकता है।

5G होंगे अपकमिंग iPhone

एक रिपोर्ट के मुताबिकबाकी अपग्रेड मेंApple iPhone 15 सीरीज़ में कंपनी के इन-हाउस 5G मॉडेम की सुविधा होने की उम्मीद थी लेकिन अब पुष्टि की गई है कि वो अगली जनरेशन के ज्यादातर आईफोन के लिए 5G मॉडम की पेशकश जारी रखेगी।

 

 

 

Mini Portable Speaker:रखते हैं म्यूजिक का शौंक तो बड़े काम के हैं ये पोर्टेबल स्पीकर, धुन पर थिरकने लगेंगे पैर

Mini Portable Speaker:कुछ लोगों को म्यूजिक का शौंक होता है तो वो हर तरह से म्यूजिक की तरफ ही समर्पित कर देते हैं। अब जो लोग म्यूजिक को एंजॉय करते हैं तो उनके लिए पोर्टेबल डिजाइन वाले स्पीकर काफी बेस्ट साबित हो सकते हैं। इनकी खास बात ये है कि आप आसानी से कैरी भी कर सकते हैं क्योंकि ये साइज में काफी छोटा होता है। ये रही लिस्ट...

OraimoPalmWirelessBluetoothSpeakerPortableSpeaker

ये ब्लूटूथ स्पीकर काफी बेस्ट क्वालिटी का है जो काफी कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। अगर आप इसे लेते हैं तो ये म्यूजिक क्वालिटी को कई गुना बेहतर बना सकता है। आपको इस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0का सपोर्ट और इन-बिल्ट माइक भी दिया जा रहा है।

Infinity (JBL) Fuze Pint, Wireless Ultra Portable Mini Speaker

ये मिनी स्पीकर काफी तगड़े साउंड और बेस के साथ मिल रहा है। इसमें 5W का दमदार साउंड आउटपुट मिलता है। खास बात ये है कि इस स्पीकर में कई कलर ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं। इसमें दी गई 480mAh की बैटरी ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्मेंस देती है।

boAt Stone 135 Portable Wireless Speaker

हाई क्वालिटी साउंड सपोर्ट वाला काफी बेस्ट स्पीकर है जो 11 घंटे तक का टोटल प्लैबैक टाइम देता है। ये स्पीकर वॉटर रेजिस्टेंट है साथ ही आप इसे आसानी से कैरी कर सकते हैं। जिसे आप कहीं भी म्यूजिक सुनने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

calender
14 November 2022, 03:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो