जल्द बाजार में दस्तक देगा Moto G 5G 2022

फ्लैगशिप फोन्स पर फोकस करने के बाद मोटोरोला जल्द ही अपना फोकस वापस मिड-रेंजर्स पर शिफ्ट कर सकता है। मोटोरोला के लोकप्रिय मोटो जी को जल्द ही अपडेट मिल सकता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फ्लैगशिप फोन्स पर फोकस करने के बाद मोटोरोला जल्द ही अपना फोकस वापस मिड-रेंजर्स पर शिफ्ट कर सकता है। मोटोरोला के लोकप्रिय मोटो जी को जल्द ही अपडेट मिल सकता है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो Moto G 5G 2022 पर काम चल रहा है और जल्द ही बाजार में आ सकता है। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी ने इससे पहले भारत में Moto G 5G को Qualcomm Snapdragon 750 G प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया था। यह 5जी सपोर्ट के साथ आने वाला पहला मोटोरोला फोन था। अब लोकप्रिय मिड-रेंजर का 2022 संस्करण होगा।

 

Gizchina की रिपोर्ट के अनुसार, Moto G 5G 2022 पर काम चल रहा है। इस स्मार्टफोन का कोडनेम ऑस्टिन है। फोन में सेल्फी कैमरा के लिए फ्रंट में पंच-होल कटआउट के साथ-साथ रियर पर ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा। कैमरा विभाग में एक मामूली अपग्रेड की उम्मीद की जा सकती है क्योंकि Moto G 5G 2022 में 50-मेगापिक्सेल कैमरे के साथ आने का अनुमान है जबकि पिछली पीढ़ी के Moto G 5G में 48-मेगापिक्सेल कैमरा था। 

 

मोटोरोला आगामी Moto G 5G 2022 में चौकोर आकार के कैमरा मॉड्यूल को छोड़ देगा और एक गोली के आकार के कैमरा द्वीप का विकल्प चुनेगा। पिछली पीढ़ी के मोटो जी में एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल था, जिसमें तीन कैमरा सेंसर और एक एलईडी टॉर्च था। 

 

एक रिपोर्ट के अनुसार, Moto G 5g 2022 की कीमत भारत में 22,990 रुपये होने की उम्मीद है। पिछली पीढ़ी के Moto G 5G को भारत में लगभग 20,000 रुपये में लॉन्च किया गया था। फोन के सिंगल रैम वेरिएंट में आने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को ज्वालामुखी ग्रे और फ्रॉस्टेड सिल्वर कलरवे में पेश किया जाएगा।

 

Motorola Moto G 5G (2022) को मॉडल नंबर XT2213 के साथ स्पॉट किया गया था। डिवाइस में 6.6-इंच की स्क्रीन की सुविधा और अपने पूर्ववर्ती के समान प्रोसेसर का उपयोग करने की उम्मीद है। Moto G 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट का उपयोग करता है और Moto G 5G 2022 में भी इसी चिपसेट का उपयोग करने की उम्मीद है। 

 

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन के आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 पर चलने की उम्मीद है। यह एक चौंकाने वाली बात है क्योंकि मिड-रेंज फोन भी आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 के साथ आ रहे हैं और मोटोरोला के लिए पुराने ओएस वाले डिवाइस को जारी करना उचित नहीं होगा। इसे संसाधित करना और भी कठिन है क्योंकि Android 12 समाप्त हो गया है और Google Android 13 अपडेट लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है।

calender
22 March 2022, 01:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो