Moto x40 की जल्द होगी मार्केट में एंट्री, शानदार फीचर्स और कैमरा भी मिलेगा दमदार

इस साल की शुरुआत से ही मोटोरोला ने टेक बाजार में कब्जा जमाया हुआ है। लगातार कंपनी एक से बढ़कर एक शानदार फोन पेश कर रही है। मोटो के इन फोन्स की खास बात ये है कि ये पहली कंपनी है जिसने इस साल Snapdragon 8 Gen 1प्रोसेसर के स्मार्टफोन पेश किए थे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इस साल की शुरुआत से ही मोटोरोला ने टेक बाजार में कब्जा जमाया हुआ है। लगातार कंपनी एक से बढ़कर एक शानदार फोन पेश कर रही है। मोटो के इन फोन्स की खास बात ये है कि ये पहली कंपनी है जिसने इस साल Snapdragon 8 Gen 1प्रोसेसर के स्मार्टफोन पेश किए थे। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में Moto Edge X30लॉन्च किया गया था, जिसका सक्सेसर Moto x40अब आने के लिए तैयार है।जानकारी के मुताबिक मोटोरोला का नया फोन मोटो एक्स 40जल्द लॉन्च किया जा सकता है। क्योंकि हाल ही में कंपनी ने चीन में अपने फोन की एज ब्रांडिंग रिलीज की है।

Moto x40के स्पेसिफिकेशन

अगर हम फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो अक्टूबर की शुरुआत में चीन के 3Cसर्टिफिकेशन प्लटफॉर्म के डेटाबेस में फोन को XT2301-5मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। वहीं फोन में 68W फास्ट चार्जिंग बैटरी और 5G सपोर्ट मिलता है चूंकि देश में 5जी की लॉन्चिंग हो चुकी है। इस फोन में आपको  Snapdragon 8 Gen 2चिपसेट मिल सकता है।

  • फोन में सेल्फी के लिए 60MP का फ्रंट कैमरा होगा।
  • बैक में 50MP का मेन कैमरा मिल सकता है।
  • साथ ही 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 12MP का टेलीफोटो लेंस और 1माइक्रो लेंस होगा।
  • आप इस फोन को दो वैरिएंट- 8GB और 12GB रैम के साथ खरीद सकेंगे।
calender
28 October 2022, 05:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो