मोटोरोला ने भारतीय बाजार में उतारा Moto G13 स्मार्टफोन, पहली सेल पर मिल रहा डिस्काउंट

इस फोन में 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस फोन में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इ

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Motorola Smartphone : मोटोरोला कंपनी के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना दमदार फीचर वाले स्मार्चफोन को लॉन्च कर दिया है। अपनी ने 10 हजार से भी कम कीमत पर Moto G13 स्मार्टफोन को पेश कर दिया है। आपको बता दें किइस फोन में ट्रिपल कैमरा दिया गया है।

वहीं इस फोन में शानदार बैटरी दी गई है। जिसके एक बार चार्ज करने के बाद लंबे समय तक चलती है। इसके अलावा इस फोन के लुक की चर्चा होने लगी है। Moto G13 फोन का डिजाइन बहुत ही अच्छा है।

कंपनी के इस फोन को बेहद पतले और हल्के प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। यह फोन Samsung, Xiaomi और Redmi के स्मार्टफोन को टक्कर देगा।

Moto G13 फोन की कीमत और ऑफर

मोटोरोला के इस फोन में 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस फोन का प्राइस 13,999 रुपये है। खास बात यह है कि इस फोन की पहली सेल पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। Moto G13 फोन को आप ऑफर के बाद सिर्फ 9,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं, इस फोन की पेमेंट Flipkart Axis Bank Card से करने पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा कैशबैक मिल रहा है। आपको बता दें कि मोटोरोला के इस फोन को आप दो कलर के ऑप्शन में मिल रहा है। इनमें लेवेंडर ब्लू और मैट चारकोल कलर शामिल है। बता दें कि Moto G13 फोन की पहली सेल 5 अप्रैल 2023 को दोपहर 12 बजे होगी।

Moto G 13 के स्पेसिफिकेशन

Moto G 13 में 6.5 इंच की Full HD+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में Octa Core Media Tek Helio G85 12nm का प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

इस फोन में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसमें 50 एमपी का प्राइमरी, 2 एमपी का मैक्रो औऱ 2 एमपी का डेप्थ सेंसर वाला कैमरा दिया गया है। वहीं फोन में 8 एमपी का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10वॉट का चार्जिंग सपोर्ट देती है।

calender
29 March 2023, 03:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो