Motorola का बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन होने जा रहा है लॉन्च

Motorola ने भारत में भारत में एक नया G-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि की है। मोटोरोला का एक और स्मार्टफोन जो काम कर रहा है, वह है Moto G Go फोन एक बजट ऑफर है। वह है Moto G Go फोन एक बजट ऑफर है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Motorola ने भारत में भारत में एक नया G-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि की है। मोटोरोला का एक और स्मार्टफोन जो काम कर रहा है, वह है Moto G Go फोन एक बजट ऑफर है।  वह है Moto G Go फोन एक बजट ऑफर है। लेनोवो के स्वामित्व वाले उप-ब्रांड ने अभी तक लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि की पुष्टि नहीं की है। एक नए लीक से Moto G Go के डिजाइन का पता चला है।

जानिए क्या है इस स्मार्टफोन के फीचर्स

फोन में 13MP का मुख्य कैमरा है। 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी होगा। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा। बायोमेट्रिक्स के लिए फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसमें AI फेस अनलॉक के लिए भी सपोर्ट होने की संभावना है। निचले किनारे पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है, जिसके बगल में स्पीकर ग्रिल है। फोन में ऊपरी किनारे पर एक हेडफोन जैक भी है। फोन का बेस मॉडल 2 जीबी रैम के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले साइज, प्रोसेसर और बैटरी की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है। मोटोरोला फोन को वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगी। मल्टी-टच डिस्प्ले में IPS LCD पैनल होगा। वॉल्यूम और पावर बटन दाएं किनारे पर हैं, जबकि बाएं किनारे में माइक्रोएसडी कार्ड और सिम ट्रे के लिए एक स्लॉट है।

calender
04 June 2022, 07:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो