भारत में लॉन्च हुआ Ninja ZX-10R का नया मॉडल, जानिए कीमत और फीचर्स

भारत में स्पोर्ट्स बाइक कंपनी कावासाकी इंडिया ने Ninja ZX-10R के नये मॉडल को लॉन्च कर दिया है। दुनियाभर में इस बाइक के चाहने वाले काफी है।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारत में स्पोर्ट्स बाइक कंपनी कावासाकी इंडिया ने Ninja ZX-10R के नये मॉडल को लॉन्च कर दिया है। दुनियाभर में इस बाइक के चाहने वाले काफी है। ऐसे में काफी समय से भारत में इसके मॉडल का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए यह खुशखबरी है। Ninja ZX-10R के नये मॉडल की कीमत पूरे मॉडल के मुकाबले 62,000 रुपये ज्यादा रखी गई।

Ninja ZX-10R नये मॉडल की कीमत 15.99 लाख है। कंपनी ने इसको दो कलर ऑप्शन के साथ बाजारों में उतारा है। जिसमें ग्राहकों को लाइम ग्रीन और नया पर्ल रोबोटिक व्हाइट कलर ऑप्शन मिलेगा। इस स्पोर्ट्स बाइक का लुक शानदार है और लोगों काफी पसंद आने वाला है।

वैसे तो देखने में नया मॉडल भी पुराने मॉडल जैसा ही है बाकि इसमें कॉर्नरिंग ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे। बाजार में Ninja ZX-10R बाइक डुकाटी पैनिगेल वी4, होंडा सीबीआर1000आरआर-आर फायरब्लेड, सुजुकी हायाबुसा, अप्रिलिया आरएसवी4 जैसी बाइको की बोलती बंद करने वाली है।

बात अगर Ninja ZX-10R के इंजन की करे तो इसमें आपको 98cc का लिक्विड-कूल्ड फोर-स्ट्रोक फ्यूल-इंजेक्टेड इनलाइन-फोर सिलेंडर इंजन मिल रहा है। इसमे आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के रूप में 4.3 इंच का टीएफटी डिस्प्ले मिल रही है।

और पढ़ें.........

लॉन्चिंग के लिए तैयार है Tecno का रंग बदलने वाला फोन

calender
13 September 2022, 04:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो