धूम मचा देगा Oppo का ये बेहतरीन फोन, जबरदस्त डिजाइन के साथ देखें कीमत और फीचर्स

जल्द ही भारत में Oppo एक दमदार फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Oppo Reno 8 Pro 5G House of the Dragon Limited Edition फोन भारत में दस्तक देने वाला है इसकी जानकारी कंपनी की तरफ से दी गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जल्द ही भारत में Oppo एक दमदार फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Oppo Reno 8 Pro 5G House of the Dragon Limited Edition फोन भारत में दस्तक देने वाला है इसकी जानकारी कंपनी की तरफ से दी गई है। इस साल की शुरुआत में स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया थाअब जल्द ही लिमिटेड-एडिशन सेट के हिस्से के रूप में एक लेदर फिनिश में मिलेगा।

फोन की माइक्रोसाइट जारी

अपकमिंग ओप्पो रेनो 8प्रो 5G हाउस ऑफ़ द ड्रैगन लिमिटेड एडिशन सेट की डिटेल्स को हैंडसेट की प्री-ऑर्डर लिंक के साथ कंपनी की वेबसाइट पर दी गई थी। इसके लिए फ्लिपकार्ट ने फोन की माइक्रोसाइट भी जारी कर दी है।

कितनी होगी कीमत

वैसे तो कंपनी की तरफ से अभी इस लिमिटेड-एडिशन स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि  भारत में ओप्पो के 12जीबी रैम + 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट को दो कलर ऑप्शन में 45,999रुपये में लॉन्च किया गया था।

लिमिटेड एडिशन में क्या होगा खास

ओप्पो की वेबसाइट के अनुसार अपकमिंग लिमिटेड-एडिशन स्मार्टफोन में भारत में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 8प्रो 5जी हैंडसेट के समान ही स्पेसिफिकेशन होंगे। Oppo Reno 8 Pro 5G एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100-मैक्स चिप से लैस है। 6.7इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5प्रोटेक्शन के लिए है। ओप्पो रेनो 8प्रो 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल सेंसर अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ जोड़ा गया हैऔर 2 -मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। वहीं फोन में सिक्योरिटी परपज से अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

calender
20 October 2022, 01:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो