3D ग्लास और सिम कार्ड सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई Oppo Watch 3

आज कल टेक मार्केट में स्मार्टवॉच को लेकर कंपटीशन बहुत बढ़ गया है। बाजार में एक के बाद एक आए दिन किसी न किसी कंपनी की स्मार्टवॉच लॉन्च हो रही है। इसी कड़ी में अब चीन की कंपनी Oppo का भी नाम जुड गया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

आज कल टेक मार्केट में स्मार्टवॉच को लेकर कंपटीशन बहुत बढ़ गया है। बाजार में एक के बाद एक आए दिन किसी न किसी कंपनी की स्मार्टवॉच लॉन्च हो रही है। इसी कड़ी में अब चीन की कंपनी Oppo का भी नाम जुड गया है। ओप्पो ने हाल ही में Oppo Watch 3 सीरीज को चीन में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच की खास बात यह है कि इसमें आपकों स्नैपड्रैगन W5 Gen 1 प्रोसेसर और 1 जीबी रैम का स्टोरेज मिल रहा है।

इस सीरीज में ओप्पो ने Oppo Watch 3 और Watch 3 Pro की लॉन्चिंग की है। एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ फाइबर ग्लास केस भी इस वॉच में आपको मिलेगा। इसमें आपको 1.75 इंच की डिस्प्ले रिजॉल्यूशन 372x430 पिक्सल के साथ मिलती है। इसके अलावा वॉच में 3D ग्लास का कवर भी मिल रहा है। Watch 3 Pro की बात करे तो इसमे 1.91 इंच की LTPO फ्लेक्सिबल डिस्प्ले मिल रही है।

बात अगर Oppo Watch 3 प्लेटिनम ब्लैक स्ट्रैप की कीमत की करें, तो इसको कंपनी ने 18,800 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। इसके अलावा फीदर गोल्ड स्ट्रैप वाले वेरियंट की कीमत 20,000 रुपये रखी गई है। वहीं दूसरी तरफ Oppo Watch 3 Pro की कीमत 23,500 रुपये रखी गई है। 19 अगस्त से इन दोनों वॉच की बिक्री शुरु हो जाएगी। बात अगर इस वॉच की बैटरी की करें तो कंपनी इसमे 400mAh की बैटरी दे रही है।

कंपनी इसकी बैटरी को लेकर दावा करती है कि यह 4 दिन का बैकअप देगी। आपको इसमें कॉलिंग के लिए LTE का सपोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा लाइट मोड में इस वॉच की बैटरी आपको 10 दिन का बैकअप दे सकती है और यह 1 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

calender
11 August 2022, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो