डुअल कैमरा और बड़ी स्क्रीन के साथ फोन ला रही है ये कंपनी, कीमत भी होगी बेहद कम

टेक कंपनी Pocoभारत में जल्द ही अपना बजट स्मार्टफोन सेगमेंट पोर्टफोलियो बढ़ाने जा रही है और एक नया डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने जहां पहले Poco C40को बाजार में उतारा था तो वहीं अब नया Poco C50मार्केट में उतारा जा सकता है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टेक कंपनी Pocoभारत में जल्द ही अपना बजट स्मार्टफोन सेगमेंट पोर्टफोलियो बढ़ाने जा रही है और एक नया डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने जहां पहले Poco C40को बाजार में उतारा था तो वहीं अब नया Poco C50मार्केट में उतारा जा सकता है और ये गूगल प्ले डाटाबेस पर सपोर्टेड डिवाइसेज की लिस्ट में 'स्नो' कोडनेम के साथ दिखा है।

बता दें कि घरेलू बाजार में Redmi A1+ हाल ही में लॉन्च किया गया है और उसका कोडनेम भी 'स्नो' सामने आया था। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि नया Poco C50स्मार्टफोन इस डिवाइस का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। इस हिसाब से माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी Redmi A1+ जैसे ही हो सकते हैं।

जैसे कि रेडमी A1+ को 6,999रुपये की शुरुआती कीमत पर उतारा गया हैजो 2GB रैम मॉडल की कीमत है। इसके अलावा 3GB वेरियंट की कीमत 7,999रुपये है। अब अनुमान है कि नए Poco C50को भी कीमत इसी के करीब लॉन्च किया जा सकता है।

पोको के नए स्मार्टफोन की बात करें तो फोन में 8MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल सकता है, साथ में दूसरा सेकेंडरी डेप्थ सेंसर मिल सकता है। बात अगर सेल्फी कैमरे की करें तो नए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

calender
16 October 2022, 07:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो