मार्केट में इस डिवाइस ने मचाई धूम,इतनी हुई बिक्री कि खत्म हो गया स्टॉक

कड़ाके की ठंड पड़ रही है तो गर्म पानी की जरूरत भी काफी बढ़ गई है। ऐसे में अगर आप 10से 15लीटर का गीजर खरीदना चाहते हैं तो आपको 5,000रुपयेसे लेकर 10,000रुपये तक की रकम चुकानी पड़ सकती है। लेकिन कई बार होता है कि आपका बजट इतना नहीं बन पाता है।

Srishti Chaudhary
Srishti Chaudhary

कड़ाके की ठंड पड़ रही है तो गर्म पानी की जरूरत भी काफी बढ़ गई है। ऐसे में अगर आप 10से 15लीटर का गीजर खरीदना चाहते हैं तो आपको 5,000रुपयेसे लेकर 10,000रुपये तक की रकम चुकानी पड़ सकती है। लेकिन कई बार होता है कि आपका बजट इतना नहीं बन पाता है। लेकिन अब परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि मार्केट में अब एक ऐसा गीजर आ गया है जो आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। दरअसल ये एक बकेट गीजर है जो मार्केट में आजकल काफी ट्रेंड में है और इसकी कीमत काफी कम होती है। खास बात है कि आप इसे कहीं पर भी अपने साथ ले जा सकते हैं क्योंकि ये बेहद हल्का होता है।

कौन-सा है ये डिवाइस

दरअसल मार्केट में इस ट्रेंडिंग गीजर को असल में बकेट गीजर कहा जाता है क्योंकि इसे एक बकेट में ही तैयार किया गया है। इसमें एक बार में करीब 20से 25लीटर तक पानी गर्म किया जा सकता है और ये नॉर्मल गीजर की तुलना में बेहद किफायती और काफी दमदार प्रोडक्ट है। आपको इसमें पानी गर्म करने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ती है बल्कि पलक झपकते ही पानी गर्म किया जा सकता है।

क्या है इस डिवाइस की खासियत और कितनी है कीमत

अगर इस डिवाइ की खासियत की बात करें तो बकेट के अंदर हीटिंग के लिए इमर्जन हीटर लगा है जो पानी को कुछ ही मिनटों में खोला देता है। अगर बात करें इसकी इसकी कीमत की तो इसे 1200रुपये से लेकर 2,000रुपये तक ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही मार्केट से खरीदा जा सकता है।  

calender
06 January 2023, 10:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो