सर्दी में Blower से ठंड एकदम हो जाएगी छूमंतर, घर ले आइए ये इतना सस्ता हीटर

सर्दियों का मौसम आते ही लोगों को हीटर की जरूरत होने लगती है इसलिए वो अपने घरों के लिए हीटर निकालने लगते हैं ताकि सर्दियों में घर को गर्म रखा जा सके। हालांकि जिस घर में बच्चे रहते हैं वहां हीटर का इस्तेमाल करना काफी रिस्की रहता है क्योंकि बच्चे कई बार हीटर छू लेते हैं और उन्हें बिजली का झटका लगने या फिर जलने का खतरा रहता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सर्दियों का मौसम आते ही लोगों को हीटर की जरूरत होने लगती है इसलिए वो अपने घरों के लिए हीटर निकालने लगते हैं ताकि सर्दियों में घर को गर्म रखा जा सके। हालांकि जिस घर में बच्चे रहते हैं वहां हीटर का इस्तेमाल करना काफी रिस्की रहता है क्योंकि बच्चे कई बार हीटर छू लेते हैं और उन्हें बिजली का झटका लगने या फिर जलने का खतरा रहता है। साथ ही एक परेशानी ये रहती है कि बिजली की काफी ज्यादा खपत होती है। इस वजह से हर महीने बिजली का बिल भी बढ़ जाता है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब कम खर्च में भी अपने घर को गर्म रखना चाहते हैं तो एक ऐसी डिवाइस के बारे में हम बताने जा रहे हैं जो आपके लिए फायदेमंद हो सकती है।

कौन-सा है ये डिवाइस

दरअसल इस डिवाइस का नाम NOVA ISI Mark NH 1258 Ultra Silent Fan Room Heater है। ये एक हीटिंग ब्लोअर है जिसमें एक हीटिंग एलिमेंट लगा होता है साथ ही इसमें एक high-performance फैन भी होता है इससे आपके पूरे कमरे में गर्म हवा फैल जाती है और सर्दियों के मौसम में आपका घर गर्म बना रहता है। खास बात ये है कि ये एक पोर्टेबल हीटिंग फैन है इसकी खास बात ये है कि ये शॉक प्रूफ मटेरियल से बना रहता है यानि बच्चे अगर इसे छू भी लेते हैं तो कोई खतरे की बात नहीं होती है।

जानें इसकी कीमत और खासियत

अगर इस ब्लोअर हीटर की कीमत की बात करें इसकी ऑरिजनल कीमत 2,995रुपयेहै लेकिन आप इसे ऑनलाइन 67परसेंट डिस्काउंट के बाद सिर्फ 985रुपयेमें खरीद सकते हैं।

calender
21 November 2022, 09:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो