फ्री फायर लिमिटेड एडिशन के साथ लॉन्च हुआ Realme 9 pro+

स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने अपना नया स्मार्टफोन Realme 9 pro+ फ्री फायर लिमिटेड एडिशन के साथ लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को सबसे अलग लुक दी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने अपना नया स्मार्टफोन Realme 9 pro+ फ्री फायर लिमिटेड एडिशन के साथ लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को सबसे अलग लुक दी है। पैक पैनल के ऊपर इस फोन में कंपनी ने जबरदस्त कलरफुल डिजाइन दिया है। इस स्मार्टफोन में रियलमी ब्रांडिंग के ठीक नीचे फ्री फायर लिखा है। बता अगर इस फोन की डिस्प्ले की करे तो इसमें 6.4 इंच की amoled डिस्प्ले दी गई है।

इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा बैटरी की बात करे तो फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन को कंपनी ने 8GM रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है। भारत में इस फोन की कीमत 28,200 रुपये के आस-पास हो सकती है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन को थाईलैंड में लॉन्च किया है।

अभी तक भारत में इसकी लॉन्चिंग की अधिकारिक तौर पर कंपनी ने कोई घोषणा नहीं की है। जानकारी के मुताबिक जल्द ही इसको भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की बैटरी 60W सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Tags

calender
12 April 2022, 05:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो