Realme SmartPhone Sale : Realme C35 पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

रियलमी की सेल में Realme C35 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन में कमाल के फीचर्स है, जिससे खरीदने का ये गोल्डन चांस है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

रियलमी कंपनी ने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है। Realme SmartPhone सेल का आगाज हो चुका है। रियलमी की इस सेल से आप गजब के फीचर्स वाले स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत पर खरीद पाएंगे। इस सेल में फोन पर बंपर ऑफर मिल रहा है। रियलमी की सेल में Realme C35 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इ स फोन में कमाल के फीचर्स है, जिससे खरीदने का ये गोल्डन चांस है। इस फोन में 128जीबी-4जीबी रैम है इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Realme C35 की कीमत और ऑफर

अगर आप इस फोन को ऑनलाइन ऑर्डर करेंगे तो आपको भारी छूट मिलेगी। Realme C35 की कीमत 14,999 रुपये है और आप इसे ऑनलाइन 13 प्रतिशत की छूट के बाद 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। ग्राहक फ्लिपकार्ट से इस फोन को ऑर्डर करते हैं तो Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 परसेंट का Cashback मिलेगा। इसके अलावा HDFC Bank और SBI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर आपको Exchange Offer भी मिल रहा है।

Realme C35 के फीचर्स

Realme C35 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी+डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50एमपी का प्राइमरी और 8एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी है फोन में 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। यह फोन सी-सीरीज रेंज में सबसे पतला और हल्का फोन है। इस फोन की

calender
11 February 2023, 05:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो