फेस्टिव सीजन में सैमसंग का धमाकेदार ऑफर, 5G फोन पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

फेस्टिव सीजन शुरु हो चुका है और सभी की शॉपिंग लिस्ट काफी लंबी हो चुकी है। कोई घर का सामान खरीदना चाहता है तो कोई अपनी Wordrobeको सजाना चाहता है। ऐसे में अगर आप प्रीमियम स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैंतो आपके पास शानदार मौका है अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फेस्टिव सीजन शुरु हो चुका है और सभी की शॉपिंग लिस्ट काफी लंबी हो चुकी है। कोई घर का सामान खरीदना चाहता है तो कोई अपनी Wordrobeको सजाना चाहता है। ऐसे में अगर आप प्रीमियम स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैंतो आपके पास शानदार मौका है अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में। इस सेल में आप सैमसंग के दमदार स्मार्टफोन Galaxy S22 Ultra 5Gको बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की MRP 1,31,999रुपये है लेकिन सेल में ये 32हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 99,999रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अमेजन 50हजार रुपये से ज्यादा की खरीद पर बैंक के कार्ड पर यूजर्स को 8हजार रुपये का फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रहा है। अब अगर इन दोनों ऑफर को मिलाकर देखें तो ये फोन 40हजार रुपये की छूट के साथ आपका हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी S22अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी S22अल्ट्रा में 6.8इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है। इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ प्रोटेक्शन भी दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8जेन 1प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

फोन के रियर में LEDफ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप जिसमें 108मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ 12मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और दो 12मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं। बात करें सेल्फी की तो 40मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। यानी फोन का कैमरा भी दमदार है। इसके आलावा फोन को पावर देने के लिए आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 45वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

calender
14 October 2022, 11:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो