दमदार बैटरी के साथ 22 जून को Sumsung का बेहतरीन स्मार्टफोन होने जा रहा लॉन्च

भारत में अपनी F सीरीज के लाइनअप का विस्तार करने के लिए मोबाइल कंपनी सैमसंग ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह 22 जून को भारत में अपना नया स्मार्टफोन- Galaxy F13 को लॉन्च करने जा रहा है। इस साल की शुरुआत में सैमसंग

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत में अपनी F सीरीज के लाइनअप का विस्तार करने के लिए मोबाइल कंपनी सैमसंग ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह 22 जून को भारत में अपना नया स्मार्टफोन- Galaxy F13 को लॉन्च करने जा रहा है। इस साल की शुरुआत में सैमसंग गैलेक्सी एफ 23 (Samsung Galaxy F23) की संफलता के बाद 2022 में Galaxy F सीरीज में Galaxy F13 दूसरा स्मार्टफोन है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि सैमसंग की पॉपुलर F सीरीज अपने जेन जेड (Gen Z) कंज्यूमर्स को इस सेगमेंट में बेस्ट फीचर्स के साथ अभूतपूर्व स्टाइल और एक्सपीरिएंस देना चाहते हैं।

जानिए इस बेहतरीन स्मार्टफोन के फीचर्स 

कंपनी ने कहा कि सैमसंग गैलेक्सी F13 (Galaxy F13) एक आकर्षक अनुभव के लिए FHD + डिस्प्ले जैसी कई आकर्षक विशेषताओं के साथ आने के लिए तैयार है। अगर हम फोन की बैटरी की बाात करें तो Sumsung के इस F सीरीज के स्मार्टफोन का बैटरी बैकप 6000 mAH के साथ बाजार में उपलब्ध है। जिसकी बैटरी लम्बे समय तक चलेगी। सैमसंग गैलेक्सी F13 (Samsung Galaxy F13) स्पोर्ट्स सेगमेंट में पहला ऑटो डेटा स्विचिंग फीचर के साथ आता है. वहीं इसमें 8GB RAM और रैम प्लस के साथ आता है।

calender
18 June 2022, 02:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो