Telegram Premium जारी, मिलेगी तेज डाउनलोडिंग स्पीड

पॉपुलर मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम ने अपनी प्रीमियम सर्विस लॉन्च कर दी है। हालाँकि टेलीग्राम मौजूदा सुविधाओं के लिए उपयोगकर्ताओं से शुल्क नहीं लेगा लेकिन उपयोगकर्ताओं को कुछ दिलचस्प सुविधाएँ मिलेंगी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पॉपुलर मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम ने अपनी प्रीमियम सर्विस लॉन्च कर दी है। हालाँकि टेलीग्राम मौजूदा सुविधाओं के लिए उपयोगकर्ताओं से शुल्क नहीं लेगा लेकिन उपयोगकर्ताओं को कुछ दिलचस्प सुविधाएँ मिलेंगी जैसे कि दोगुनी सीमा, 4 जीबी फ़ाइल अपलोड, तेज़ डाउनलोड, अनन्य स्टिकर और प्रतिक्रियाएं, बेहतर चैट प्रबंधन और बहुत कुछ। टेलीग्राम गैर-प्रीमियम उपयोगकर्ताओं को बिना किसी शुल्क के कुछ प्रीमियम सुविधाओं की अनुमति देगा।

अपनी नई प्रीमियम योजना के बारे में बात करते हुए, पावेल ड्यूरोव ने अपने टेलीग्राम चैनल पर कहा, "इस पर कुछ विचार करने के बाद, हमने महसूस किया कि हमारे सबसे अधिक मांग वाले प्रशंसकों को हमारी मौजूदा सुविधाओं को मुक्त रखते हुए और अधिक प्राप्त करने का एकमात्र तरीका उन बढ़ी हुई सीमाओं को भुगतान करना है। विकल्प। इसलिए इस महीने हम टेलीग्राम प्रीमियम पेश करेंगे। एक सदस्यता योजना जो किसी को भी अतिरिक्त सुविधाएँ, गति और संसाधन प्राप्त करने की अनुमति देती है।

यह उपयोगकर्ताओं को टेलीग्राम का समर्थन करने और उस क्लब में शामिल होने की अनुमति देगा जो पहले नई सुविधाएँ प्राप्त करता है। टेलीग्राम गैर-प्रीमियम उपयोगकर्ताओं को 2GB तक के आकार अपलोड करने की अनुमति देता है। हालांकि, प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान के लॉन्च के साथ उपयोगकर्ता अब 4 जीबी फाइल को 4 घंटे 1080p वीडियो, या 18 दिनों के उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो के लिए पर्याप्त स्थान भेज सकेंगे। अतिरिक्त बड़े दस्तावेज़ प्रीमियम और गैर-प्रीमियम दोनों उपयोगकर्ताओं द्वारा डाउनलोड किए जा सकते हैं।

calender
21 June 2022, 06:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो