Flipkart पर इन बैंक कार्ड्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Flipkart पर जल्द ही बिग बिलियन डेज़ सेल की शुरुआत होने जा रही है। अभी कंपनी की तरफ से इसकी तारीख का कोई ऐलान नही हो पाया है। जानकारी के मुताबिक यह सेल सितंबर के आखिरी तक शुरु की जाएगी।

Vishal Rana
Vishal Rana

Flipkart पर जल्द ही बिग बिलियन डेज़ सेल की शुरुआत होने जा रही है। अभी कंपनी की तरफ से इसकी तारीख का कोई ऐलान नही हो पाया है। जानकारी के मुताबिक यह सेल सितंबर के आखिरी तक शुरु की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक लगभग 23 सितंबर तक आप इस सेल का लाभ उठा सकते है। इस सेल के दौरान आप इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट पा सकते है। इस सेल में कई बैंकों के कार्ड पर भारी डिस्काउंट मिलेगा।

जिसमें अगर आपके पास ICICI बैंक कार्ड या फिर एक्सिस बैंक कार्ड है तो आपको 10% का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा आपको नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। सेल के दौरान ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक और एसेसरीज़ कैटेगरी पर 80 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। सेल के दौरान आपको लैपटॉप, मॉनीटर, प्रिंटर आदि प्रोडक्ट पर 80% की छूट मिलेगी।

फोन के स्क्रीन गार्ड और ट्रिमर आपको सेल के दौरान कीफायदी कीमत पर मिलेंगे। इसके अलावा अगर एसी या फेन खरीदते है तो इन पर आपको 55 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। अगर टीवा खरीदना चाहते है तो बहुत ही कम कीमत में आपको सेल पर टीवी उपलब्ध कराया जाएगा।

इस सेल की खबर आने के बाद ग्राहकों के चेहरे खिल उठे है। अब उनको जल्द से जल्द इस सेल के आने का इंतजार हो रहा है। ताकि इस सेल के जरिये ग्राहक अच्छे से अच्छे प्रोडक्ट कीफायदी कीमतों पर अपने घर ला सके। अगर आप आईसीआईसीआई बैंक कार्ड से कोई प्रोडक्ट खरीदते है तो आपको 10% छूट अलग से दी जाएगी।

calender
05 September 2022, 03:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो