बेहद ही कम दाम में मिल रही है Dizo की ये दो स्मार्टवॉच

भारत में Realme Techlife के स्वामित्व वाले ब्रांड Dizo ने अपनी दो नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। जिनका नाम Dizo Watch R Talk और Watch D Talk है। इन दोनों वॉच में यूजर्स को 'टॉक' ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स भी मिल रहा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारत में Realme Techlife के स्वामित्व वाले ब्रांड Dizo ने अपनी दो नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। जिनका नाम Dizo Watch R Talk और Watch D Talk है। इन दोनों वॉच में यूजर्स को 'टॉक' ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स भी मिल रहा है। इसका डिजाइन काफी आकर्षक है। कंपनी ने Dizo Watch R Talk में गोल डायल दिया है तो वहीं Watch D Talk में एक स्क्वायर डायल दिया है। बात अगर इन दोनों स्मार्टवॉच की कीमत की करें तो Dizo Watch R Talk की कीमत 4,999 रुपये और Watch D Talk की कीमत 3,799 रुपये रखी गई है।

कंपनी ने इनको दो कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजारों में उतारा है। जिसमें ब्लैक और ग्रे कलर शामिल है। अगर आप भी इन स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते है तो फ्लिपकार्ट से आप इन्हें अपना बना सकते है। बताते चलें, 13 सितंबर से दोपहर 12:00 बजे से Dizo Watch R Talk बिक्री शुरू होगी। इसके अलावा 16 सितंबर से वॉच डी टॉक की बिक्री शुरू हो जाएगी। वहीं आपको इसमें हरे रंग ऑप्शन भी मिलेगा।

बात अगर Dizo Watch R Talk की डिस्प्ले की करें तो इसमें आपको 1.3 इंच का गोलाकार AMOLED डायल मिल रहा है। जिसका 360x360 रेजोल्यूशन होगा। वहीं अगर Watch D Talk की डिस्प्ले की करें तो इसमें यूजर्स को 550 एनआईटी चमक और 240x286 स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.8-इंच स्क्वायर डायल मिल रहा है। इसके अलावा Watch D Talk में आपको मेटल फ्रेम और 2.5डी ग्लास भी मिलेगा। बात दोनों स्मार्टवॉच की बैटरी की करें तो डिज़ो वॉच आर टॉक में 300mAh की बैटरी और डी टॉक वैरिएंट में 260mAh की बैटरी मिल रही है।

और पढ़ें......

iPhone मेकर्स के क्लब में शामिल हो सकता है टाटा ग्रुप

calender
11 September 2022, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो