Twitter ने स्पैम और फर्जी खातों के लंबित विवरण रोका: Elon Musk

एलोन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के साथ 44 अरब डॉलर की उनकी डील अस्थायी रूप से रोक दी गई है। टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि इस सौदे को लंबित विवरणों का समर्थन करने के लिए रोक दिया गया था

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एलोन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के साथ 44 अरब डॉलर की उनकी डील अस्थायी रूप से रोक दी गई है। टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि इस सौदे को लंबित विवरणों का समर्थन करने के लिए रोक दिया गया था कि स्पैम और नकली खाते वास्तव में पांच प्रतिशत से कम उपयोगकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करते थे। मस्क ने पिछले महीने ट्विटर इंक को 44 अरब डॉलर नकद में खरीदने का सौदा किया था।

दुनिया के सबसे अमीर शख्स मस्क ने हाल ही में कहा था कि उनकी प्राथमिकताओं में से एक प्लेटफॉर्म से "स्पैम बॉट्स" को हटाना होगा। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में अनुमान लगाया था कि झूठी या स्पैम खातों ने पहली तिमाही के दौरान अपने मुद्रीकरण योग्य दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के 5 प्रतिशत से कम का प्रतिनिधित्व किया।

रिपोर्टों के अनुसार, ट्विटर और टेस्ला दोनों में स्टॉक विपरीत दिशाओं में तेजी से उछला। ट्विटर के स्टॉक में 18 प्रतिशत की गिरावट आई और टेस्ला जिसे मस्क ने ट्विटर सौदे को निधि देने में मदद करने के लिए प्रस्तावित किया था ने 5 प्रतिशत की छलांग लगाई।

calender
13 May 2022, 04:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो