जल्द ही Vivo लॉन्च करेगा अपना दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन

धीरे-धीरे मार्केट में अब फोल्डेबल स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर सभी स्मार्टफोन कंपनिया भी काफी तेजी से काम कर रही है। सबसे पहले सैमसंग ने बाजारों में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

Vishal Rana
Vishal Rana

धीरे-धीरे मार्केट में अब फोल्डेबल स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर सभी स्मार्टफोन कंपनिया भी काफी तेजी से काम कर रही है। सबसे पहले सैमसंग ने बाजारों में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जो यूजर्स को काफी पसंद भी आया है। मार्केट में सैमसंग को फोल्डेबल फोन की बहुत बिक्री हुई। अब इस सूची में वीवो भी अपना दूसरा स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है।

जल्द ही वीवो अपना नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इसको लेकर वीवो ने सोशल मीडिया पर कुछ जानकारी पेश की है। जिससे पता चलता है कि, इस नए फोल्डेबल फोन का नाम X Fold S हो सकता है। जिसको कंपनी X Fold Plus के रुप में बाजारों में पेश करेगी। यह फोन सबसे पहले चीन के बाजारों में लॉन्च होगा।

यूजर्स को इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट मिलने की संभावना है। बात अगर इस फोन की डिस्प्ले की करें तो इसमें आपको 2K LPTO डिस्प्ले मिल सकती है। बात अगर कैमरे की करे तो जानकारी के मुताबिक इसमें यूजर्स को फ्लैगशिप ग्रेड कैमरा सेटअप मिलेगा।

50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 12 मेगापिक्सल का पोर्टेट लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मिलेगा। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इसमें 80W वायर और 50W के वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी मिलेगी।

calender
04 September 2022, 03:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो