WhatsApp: अब एक ही नंबर पर चला सकेंगे 10 व्हाट्सएप अकाउंट, मिलने लगा है premium अपडेट

व्हाट्सएप का इस्तेमाल तो आज के समय में हर कोई करता है और जो लोग व्हाट्सएप बिजनेस एप का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। जो लोग बिजनेस एप का इस्तेमाल कर रहे हैं बीटा यूजर्स के लिए WhatsApp premium सब्सक्रिप्शन शुरू कर दिया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

WhatsApp: व्हाट्सएप का इस्तेमाल तो आज के समय में हर कोई करता है और जो लोग व्हाट्सएप बिजनेस एप का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। जो लोग बिजनेस एप का इस्तेमाल कर रहे हैं बीटा यूजर्स के लिए WhatsApp premium सब्सक्रिप्शन शुरू कर दिया गया है। देखा जाए तो इसका अपडेट फिलहाल कुछ ही यूजर्स को मिल रहा है। इसका फायदा ये होगा कि बीटा यूजर्स अपने एप में प्रीमियम मीनू देख सकते हैं जहां आपको कई फीचर्स मिलेंगे।

बता दें कि प्रीमियम सब्सक्रिप्शन केवल बिजनेस एप के लिए ही हैं। अगर आप एक जनरल यूजर हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। प्रीमियम अपडेट आ जाने के बाद फोन नंबर को बिना टाइप किए ही बिजनेस अकाउंट से कनेक्ट किया जा सकेगा। व्हाट्सऐप के अलावाये फीचर पहले ही टेलीग्राम के पास है।

जानकारी के लिए बता दें कि प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का फायदा ये होगा कि आप एक ही नंबर से 10 डिवाइस में एक ही अकाउंट आसानी से चला पाएंगे इतना ही नहीं इसके अलावा 32 लोगों से एक ही साथ वीडियो कॉल कर सकेंगे। इसे लेकर मेटा के CEO मार्क जुकरबर्ग ने कुछ दिन पहले ही व्हाट्सएप में भी जूम और गूगल मीट की तरह वीडियो कॉलिंग लिंक शेयर करने वाले फीचर आने की बात कही थी। जिसके आ जाने से किसी भी ग्रुप कॉल या मीटिंग से कोई भी जुड़ सकेगा।

और पढ़ें...........

वीडियो क्रिएटर्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं iPhone 14 Pro Max, देखें Review

calender
10 October 2022, 07:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो