सिर्फ Omegle ही क्यों? इन 3 सीक्रेट ऐप से करें लाइव चैट और वीडियो कॉलिंग

खाली समय में अक्सर लोग सोशल मीडिया पर रील्स देखकर मनोरंजन करते हैं। वहीं दूसरी तरफ जिनके पास दोस्त नहीं हो वे लोग Omegle ऐप के जरिए अंजान लोगों से बातचीत करते हैं। लाइव चैट और वीडियो कॉल करने के लिए इन 3 सिक्रेट ऐप की भी मदद ले सकते हैं।

Vineeta Vashisth
Vineeta Vashisth
व्हाट्सएप (WhatsApp),फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अधिकतर लोग केवल जान पहचान के लोगों से ही बातें करते हैं। कई लोग फ्रेंड सर्कल में ज्यादा दोस्त नहीं होने के कारण कई बार Omegle ऐप के जरिए अंजान लोगों से लाइव चैट और वीडियो कॉल पर एंटरटेनमेंट खोजते हैं। लेकिन सही मैच नहीं मिल पाने के कारण निराश हो जाते हैं। क्या आपके साथ भी इस तरह की समस्या होती है? ऐसे में अब चिंता करने की जरूरत नहीं है। इंटरनेट पर मौजूद इन तीन सीक्रेट ऐप्स और वेबसाइट से बेहतरीन मैच के साथ लाइव चैट और वीडियो कॉल कर सकते हैं। 
 
Fruzo पर बगैर अकाउंट बनाए करें लाइव चैट और वीडियो कॉल
 
ज्यादतर वेबसाइट और ऐप पर बिना लॉग इन किए लोगों से नहीं जुड़ पाते हैं। Omegle के जरिए भी लाइव चैट और वीडियो कॉल करने के लिए अकाउंट बनाना जरूरी है। डाटा की सुरक्षा को बनाए रखने के लिए कुछ लोग निजी जानकारी देने से पहले सोच विचार करते हैं। Fruzo.com वेबसाइट पर विजिट कर किसी से भी लाइव चैट और वीडियो कॉल कर सकते हैं। इसमें आपको निजी जानकारी देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। सिर्फ जेंडर सिलेक्ट कर देश विदेश में बैठे लोगों से जुड़ने की सुविधा मिल जाती है।
 
फ्री वर्जन से करें वीडियो कॉल
 
इंटरनेट पर ओमेगल की तरह ही एक और बेहतरीन लाइव चैट वेबसाइट उपलब्ध है। इससे लोगों से जुड़ने के लिए पैसे खर्च कर पैड वर्जन लेने की जरूरत नहीं पड़ती है। chatrandom.com वेबसाइट पर विजिट कर देश विदेश में बैठे लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं। इसमें कई ऐसी सुविधाएं मिलती है जो ओमेगल में भी उपलब्ध नहीं है। वेबसाइट पर विजिट करने के बाद माइक और कैमरा को ऑन कर जेंडर सिलेक्ट करें। 
 
यह वीडियो कॉलिंग वेबसाइट है सबसे अलग
 
chathub.cam लाइव चैट और वीडियो कॉलिंग वेबसाइट बेहद अलग है। इस वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कई खास फीचर्स देखने को मिल जाती है। पेड वर्जन लेने के बाद इन फीचर्स का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसे बेहद खास होने के पीछे की सबसे बड़ी वजह एडल्ट मोड है। अक्सर लोग रात के समय इस तरह की बातें करना पसंद करते हैं। ऐसे लोगों को ध्यान में रखते हुए ही इसे अलग तरह से डिजाइन किया गया है।
calender
07 February 2023, 08:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो