भारत में लॉन्च हुई Yamaha TW-E3B और TW-E5B TWS ईयरबड्स

लोकप्रिय ऑडियो कंपनी Yamaha ने भारतीय बाजार में दो ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। TW-E3B और TW-E5B कंपनी के नए लॉन्च किए गए TWS पोर्टफोलियो में नए जोड़े हैं। यामाहा, जो मुख्य रूप से ऑडियो उद्योग में संगीत वाद्ययंत्रों के लिए जाना जाता है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लोकप्रिय ऑडियो कंपनी Yamaha ने भारतीय बाजार में दो ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। TW-E3B और TW-E5B कंपनी के नए लॉन्च किए गए TWS पोर्टफोलियो में नए जोड़े हैं। यामाहा, जो मुख्य रूप से ऑडियो उद्योग में संगीत वाद्ययंत्रों के लिए जाना जाता है उसने पिछले साल एक नेकबैंड और कुछ ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन के साथ TWS बाजार में प्रवेश किया।

TW-E3B और TW-E5B यामाहा के 'ट्रू साउंड' के दर्शन के साथ आते हैं, जिसमें श्रोता को विभिन्न प्रकार की विशेषताओं और तकनीकों के माध्यम से संगीत के करीब लाने का वादा किया गया है। ईयरबड्स देखभाल सुविधाओं से लैस हैं जो मानव कान की विशेष संवेदनशीलता विशेषताओं को ध्यान में रखते हैं।

नए लॉन्च के बारे में बात करते हुए, वेंकटेश प्रसाद मान्यम- बिजनेस हेड, एवी सेल्स एंड मार्केटिंग, यामाहा म्यूजिक इंडिया, “चूंकि ट्रू वायरलेस ईयरबड्स अपनी गतिशीलता और बहुमुखी उपयोग के कारण सबसे अधिक बिकने वाली श्रेणी में आते हैं, यामाहा ने TW डिजाइन करते समय अत्यधिक सावधानी बरती है। -E3B और TW- E5B ताकि इसके उपयोगकर्ता लंबे समय तक अत्यधिक उपयोग के कारण अपनी सुनने की क्षमता को नुकसान पहुंचाए बिना संगीत से जुड़े रह सकें।

Yamaha TW-E3B को भारत में 8490 रुपये में लॉन्च किया गया है और TW-E5B की कीमत 14,900 रुपये है। ईयरबड्स काले और नीले रंग में उपलब्ध हैं और ईयरबड्स अमेज़न और YouTube की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

calender
16 June 2022, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो