Realme के 5जी फोन पर मिल रहा गजब का ऑफर, मिलेगी 4000रुपये तक की छूट

रियमली के फोन को बेहतर प्रोसेसर और डिस्प्ले क्वालिटी के लिए बेस्ट माना जाता है। इन स्मार्टफोन में शानदार फीचर और स्पेसिफिकेशन भी मिलते हैं और साथ ही इनका लुक और डिजाइन भी शानदार ही होता है। इन फोन्स की खास बात ये है कि इन स्मार्टफोन को आप गेमिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि बैटरी लॉन्ग लास्टिंग और ड्यूरेबल रहती है। अमेजन पर फिलहाल रियलमी के फोन ऑफर के साथ मिल रहे हैं। तो अगर आप भी नया फोन लेना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा ऑप्शन है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रियमली के फोन को बेहतर प्रोसेसर और डिस्प्ले क्वालिटी के लिए बेस्ट माना जाता है। इन स्मार्टफोन में शानदार फीचर और स्पेसिफिकेशन भी मिलते हैं और  साथ ही इनका लुक और डिजाइन भी शानदार ही होता है। इन फोन्स की खास बात ये है कि इन स्मार्टफोन को आप गेमिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि बैटरी लॉन्ग लास्टिंग और ड्यूरेबल रहती है। अमेजन पर फिलहाल रियलमी के फोन ऑफर के साथ मिल रहे हैं। तो अगर आप भी नया फोन लेना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा ऑप्शन है।

realme narzo 50i Prime

सस्ती कीमत पर रियलमी का ये बहुत ही बेस्ट स्मार्टफोन है जिसमें 3GB RAM और 32GB का स्टोरेज दिया जा रहा है। ऑक्टा प्रोसेसर के साथ इस फोन की बैटरी 5000mAh है जो कि काफी ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग है।

realme narzo 50A Prime

रियलमी का ये स्मार्टफोन काफी टॉप क्वालिटी वाला माना जाता है। जिसमें 50MP का एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है और फोन में आपको 6.6इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले, प्रीवेसी के लिए फेस लॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

realme narzo 50A

रियलमी का ये फोन 4GB RAM के साथ आ रहा है जिसमें आपको शानदार स्मूद प्रोसेसिंग के लिए हेलिओ G85का प्रोसेसर मिलता है। ये फोन लॉन्ग लास्टिंग एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस देने के लिए 6000mAH की बैटरी के साथ मिल रहा है।

 

realme narzo 30 5G

लेटेस्ट फीचर वाला ये स्मार्टफोन भी शानदार ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि इसमें आपको 6GB RAM + 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। फोन की स्क्रीन देखें तो 6.5इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले और रियर में 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

calender
18 November 2022, 04:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो