यूट्यूब पर एड से हैं परेशान, अब सिर्फ 10 रूपये में देखें एड-फ्री Videos

यूटयूब पर वीडियो शुरु होने से पहले ही एड की भरमार हो जाती है। ऐसे में यूजर्स को कोई भी वीडियो देखने से पहले ही चिढ़ जाता है। लेकिन YouTubePremium कंपनी की पेड सर्विस है और इस फेस्टिव सीजन कंपनी एक बहुत ही बढ़िया ऑफर लेकर आई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

यूटयूब पर वीडियो शुरु होने से पहले ही एड की भरमार हो जाती है। ऐसे में यूजर्स को कोई भी वीडियो देखने से पहले ही चिढ़ जाता है। लेकिन YouTubePremium कंपनी की पेड सर्विस है और इस फेस्टिव सीजन कंपनी एक बहुत ही बढ़िया ऑफर लेकर आई है। वैसे बता दें कि यूट्यूब प्रीमियम खरीदना हो तो हर महीने 129रुपये खर्च करने पड़ते हैं लेकिन फिलहाल कंपनी सिर्फ आपको सिर्फ 10रुपये में तीन महीने के लिए प्रीमियम सर्विस दे रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्या है यूट्यूब प्रीमियम का फायदा और क्या है 10रुपये में 3महीने का Youtube Offerसभी के लिए है? अगर नहीं तो जान लीजिए...

अबआप भी सोच रहे होंगे कि सिर्फ 10रुपये में 3महीने तक बिना एड्स के यूट्यूब पर वीडियो का मजा ले पाएंगेलेकिन ऐसा नहीं है कि ये ऑफर उन यूजर्स को मिल रहा है जिन्हें कंपनी की तरफ से नोटिफिकेशन मिल रहा है। दरअसलकंपनी कुछ यूजर्स को नोटिफिकेशन भेज रही है कि आप 3महीने के लिए 10रुपये में यूट्यूब प्रीमियम देख सकते हैं। अब भले ही कंपनी कुछ यूजर्स को नोटिफिकेशन भेज रही हो लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो ये ट्रिक कई यूजर्स के लिए काम कर रही है क्योंकि कई यूजर्स ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट्स पोस्ट किए हैं।

इसका फायदा आप भी उठा सकते हैं। दरअसल 10रुपये में सब्सक्रिप्शन के लिए आपका दोस्त आपको प्रीमियम सर्विस यूज करने के लिए इनवाइट भेज सकता है। इस ऑफर का फायदा सिर्फ उन्हीं यूजर्स को दिया जा रहा है जिन्होंने आज से पहले फ्री या डिस्काउंट सब्सक्रिप्शन प्लान नहीं लिया है।

बता दें कि वैसे तो यूट्यूब प्रीमियम प्लान की कीमत 129रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा कंपनी आपको एक फैमिली प्लान भी दे रही है जिसकी कीमत 189रुपये है और ये एक महीने के फ्री ट्रायल के साथ आता है। इस प्लान में आप 5मेंबर्स तक जोड़ सकते हैं।

calender
13 October 2022, 09:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो