Apple iPhone : iPhone के इस स्मार्टफोन की 1-2 लाख नहीं 5 करोड़ है कीमत, जानिए क्या है खासियत

Apple iPhone : iPhone 14 Pro Max के डायमंड स्नोफ्लेक वेरिएंट के चर्चे आज हर तरफ हो रहा है, एप्पल के इस फोन का प्राइस 6,16,000 डॉलर यानी लगभग 5 करोड़ रुपये है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

iPhone 14 Pro Max : एप्पल के स्मार्टफोन आज पूरी दुनिया में इस्तेमाल किए जाते हैं. फोन के अलावा कंपनी के बाकी डिवाइस को भी यूजर्स बहुत खरीदते हैं. आईफोन की कीमतें भी हजारों लाखों में होती है. लेकिन इन दिनों आईफोन के एक ऐसे मॉडल की चर्चा तेजी से हो रही है, जिसकी कीमतों करोड़ों में है. दरअसल कंपनी का सबसे लेटेस्ट मॉडल iPhone 14 Pro Max का पाइस 1,27,999 रुपये है. जोकि सबसे महंगा है लेकिन इसी का एक दूसरा वेरिएंट भी है जिसकी कीमत 2 करोड़ से भी अधिक है.

iPhone 14 Pro Max डायमंड वेरिएंट

iPhone 14 Pro Max के डायमंड स्नोफ्लेक वेरिएंट के चर्चे आज हर तरफ हो रहा है, जिसका कारण है फोन की कीमत. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एप्पल के इस फोन का प्राइस 6,16,000 डॉलर यानी लगभग 5 करोड़ रुपये है. जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन को Caviar ने ब्रिटिश ज्वेलरी ब्रांड Graff के साथ कोलैबोरेशन करके तैयार किया गया है. इसके सिर्फ 3 एक्सक्लूसिव मॉडल बी बनाए गए है.

फोन की खासियत

iPhone 14 Pro Max डायमंड वेरिएंट की सबसे बड़ी खायिसत इसके बैक पैनल में लगा पेंडेंट है. इसको प्लैटिनम और वाइट गोल्ड से तैयार किया गया है. इस पेंडेंट की कीमत करीब 62 लाख रुपये है. वहीं इसमें 18,000 वाइट गोल्ड बैकप्लेट हैं जिसमें 570 डायमंड लगे हुए हैं. आपको बता दें कंपनी ने भारत में iPhone 14 Pro Max को 1,39,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था, जो फिलहल 1,27,999 रुपये के प्राइस में मिल रहा है.

यहां से करें ऑर्डर

iPhone 14 Pro Max के इस वेरिएंट को खरीदने के लिए आप Caviar की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. इस फोन को आप नॉर्मल शॉप, ई-कॉमर्स वेबसाइट या फिर एप्पल वेबसाइट से नहीं खरीद सकते हैं.

calender
09 July 2023, 12:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो