Samsung Galaxy Z Flip 3 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, फोन में मिल रहा है 3000mAh की बैटरी और 6.7 इंच डिस्प्ले का फीचर

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G के फीचर्स में 3300mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

देश में बेहतरीन फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए-नए स्मार्टफोन का निर्माण कर रही है। अब मार्केट में फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy Z Flip 3 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन को मार्केट में कुछ समय पहले ही लॉन्च किया है।

यूजर्स को यब स्मार्टफोन बहुत पसंद आ रहा है। इस फोन के लॉन्चिंग के बाद से ही इसके फीचर्स की हर कोई तारीफ कर रहा है। Samsung Galaxy बाकी फोन्स की तरह इस फोल्डेबल फोन में धांसू कैमरा दिया गया है। अगर आप भी कोई नया फोन खरीदाना चाहते हैं तो सैमसंग का यह फोन आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G पर डिस्काउंट

सैमसंग के Samsung Galaxy Z Flip 3 5G स्मार्टफोन को खरीदने का बहुत शानदार मौका मिल रहा है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 8GB RAM 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है और इसकी कीमत 95,999 रुपये है। लेकिन ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट Samsung Galaxy Z Flip 3 5G फोन पर बंपर डिस्काउंट दे रही है।

अगर आप फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 27 प्रतिशत की छूट मिलेगी। ऑफर के बाद आप Samsung Galaxy Z Flip 3 5G स्मार्टफोन सिर्फ 69,999 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G अन्य ऑफर

फ्लिपकार्ट से Samsung Galaxy Z Flip 3 5G खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। आपको बता दें कि इस फोल्डेबल फोन पर 27 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। जिसके बाद यह फोन आपको मात्र 42,000 रुपये में पड़ेगा।

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy Z Flip 3 5G के फीचर्स में 3300mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। वहीं फोन में 12 एमपी का मेन और 12 एमपी का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 888 का प्रोसेसर दिया गया है।

calender
10 April 2023, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो