Elon Musk का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X बनेगा डेटिंग ऐप, कंपनी का ये है प्लान

X New Features : रिपोर्ट के अनुसार बहुत जल्द X में डेटिंग ऐप जैसे फीचर और डिजिटल बैंक फीचर मिलेगा. फिर आपको बैंक अकाउंट की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

X New Features : एलन मस्क के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X में लगातार नए अपडेट्स आ रहे हैं. उन्होंने जब से ट्विटर को खरीदा है तभी से इसमें एक के बाद एक बदलाव कर रहे हैं. अब ऐप को सुपर बनाने के लिए एक्स में दो बड़े फीचर्स को जोड़ा जाएगा. जिससे प्लेटफॉर्म का यूज पहले से बेहतर हो जाएगा. जानकारी के अनुसार अगले साल एलन मस्क ऐप में बड़ा बदलाव करने वाले हैं. वह X को डेटिंग ऐप में बदलने वाले हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि इस बारे में एक्स की सीईओ Linda Yaccarino ने एक वीडियो कॉल के जरिए बताया था.

X में मिलेंगे दो बड़े अपडेट

रिपोर्ट के अनुसार बहुत जल्द X में डेटिंग ऐप जैसे फीचर और डिजिटल बैंक फीचर मिलेगा. X जल्द ही डिजिटल बैंक का भी काम करेगा. फिर आपको बैंक अकाउंट की जरूरत नहीं पड़ेगी. मस्क बैंक अकाउंट की जरूरत को खत्म करने की तैयारी में हैं. आपको बता दें कि साल 2022 में द वर्ज की रिपोर्ट में बताया गया था कि एलन मस्क X को एक बैंक बनाना चाहते हैं. उन्होंने ट्विटर को खरीदने के बाद वर्कर्स के साथ हुई पहली मीटिंग में इस आइडिया को शेयर किया था.

क्या होगा लाभ

एलन मस्क ने मीटिंग में कहा था कि डिजिटल बैंक का उनका विचार अधिक फायदेमंद होने वाला है. इससे मनी मार्केट अकाउंट. डेबिट कार्ड, चेक और लोन से जुड़ा काम आसान हो जाएगा. आपको बता दें कि मस्क एक्स यूजर्स को बैंकिंग सिस्टम के साथ महंगे क्रेडिट कार्ड सिस्टम का एक ऑप्शन देने का प्लान कर रहे हैं. उन्होंने कहा भी था कि X पॉजिटिव अकाउंट्स वाले यूजर्स को अधिक इंट्रेस्ट देगा और रेड अकाउंट वालों को कम इंट्रेस्ट चार्ज करने वाला है.

calender
28 October 2023, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो