Flipkart Delivery Service : Flipkart से अब ऑर्डर करते ही घर पहुंचेगा सामान, कंपनी ने 20 शहरों में शुरू की ये सर्विस

Same Day Delivery Service : ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने 20 शहरों में सेम डे डिलीवरी सर्विस का ऐलान किया है. इससे फ्लिपकार्ट के माध्यम से किसी भी सामान को खरीदने पर, उसे उसी दिन यूजर्स के घर तक पहुंचाया जाएगा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Flipkart Same Day Delivery Service : भारत में ऑनलाइन शॉपिंग का बाजार तेजी से आगे बढ़ रहा है. देश में कई सारी ई-कॉमर्स वेबसाइट हैं जो अपनी सेवाएं प्रदान करती हैं. आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है. सभी कंपनियां ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए नई-नई सर्विस की शुरुआत कर रही है. इस बीच दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने नई सर्विस का ऐलान किया है. कंपनी की इस सर्विस का नाम सेम डे डिलीवरी है. यानी जिस दिन आप सामान ऑर्डर करते हैं, उसी दिन प्रोडक्ट की डिलीवरी हो जाएगी.

फ्लिपकार्ट ने 20 शहरों में शुरू की सर्विस

शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने भारत के 20 राज्यों में सेम-डे डिलीवरी सर्विस (Same Day Delivery Service) का ऐलान किया है. यानी भारत के 20 शहरों में फ्लिपकार्ट के माध्यम से किसी भी सामान को खरीदने पर, उसे उसी दिन यूजर्स के घर तक पहुंचाया जाएगा. इससे ग्राहकों को काफी सुविधा मिलेगी. क्योंकि कई बार प्रोडक्ट की डिलीवरी बहुत देर से होती है और कई बार तो प्रोडक्ट ऑर्डर करने के बाद भी रिटर्न कर देते हैं.

इन शहरों में मिलेगी सुविधा

कंपनी ने सेम-डे डिलीवरी सर्विस को 20 शहरों में शुरू किया है. इनमें अहमदाबाद, गुवाहाटी, बेंगलुरु, दिल्ली, भुवनेश्वर, कोयंबूटर, चेन्नई, पुणे, हैदराबाद, इंदौर, रायपुर, जयपुर, कोलकाता, लुधियाना, सिलिगुड़ी, मुंबई, लखनऊ, नागपुर, पटना और विजयवाड़ा शामिल हैं. इन शहरों में फ्लिपकार्ट से ऑर्डर प्लेस करने के दिन ही सामान की डिलीवरी मिल जाएगी. यूजर्स अगर दोपहर 1 बजे तक प्रोडक्ट ऑर्डर करेंगे तो वो सामान इसी दिन रात 12 बजे से पहले तक उनके घर पहुंच जाएगा. कंपनी ने कहा कि आने वाले समय में उस सर्विस को देश के बाकी शहरों में भी शुरू किया जाएगा.

calender
02 February 2024, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो