Jio : जियो ने आज Jio Airfiber किए लॉन्च, Gbps की मिलती है स्पीड

Jio Airfiber Launched : मंगलवार को 19 सितंबर को जियो ने एयर फाइबर (Jio Airfiber) को लॉन्च कर दिया है. इसकी खास बात यह है कि आप Jio Airfiber को कहीं भी ले जा सकते हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Jio Airfiber Launched : आज पूरे देश में धूमधाम से गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है. इस शुभ अवसर पर मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने अपने नए डिवाइस को मार्केट में पेश किया है. कंपनी ने जियो एयर फाइबर (Jio Airfiber) को मंगलवार को लॉन्च कर दिया है. इसका इस्तेमाल घर और ऑफिस दोनों जगहों पर किया जा सकता है. यूजर्स को इसके तहत 1 Gbps तक की शानदार स्पीड मिलती है. यानी आप आराम से इंटरनेट यूज कर सकते हैं. 28 अगस्त को रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने Jio Airfiber को लॉन्च करने का ऐलान किया था.

Jio Airfiber की खासियत

Jio Airfiber के जरिए यूजर्स को हाई-डेफिनिशिन वीडियो स्ट्रीमिंग, ऑनलाइन गेमिंग औऱ बिना किसी रुकावट के वीडियो कॉन्फ्रेंस की सुविधा मिलती है. इसकी खास बात यह है कि आप Jio Airfiber को कहीं भी ले जा सकते हैं. इसमें वायरलेस पोर्टेबल डिवाइस से चलने वाली एयर फाइबर इंटरनेट है. लेकिन जहां पर 5जी कनेक्टिविटी होगी वहीं आप इसका यूज कर पाएंगे. यह आपको वायरलेस ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइड करता है. जो कि बिल्कुल डोंगल की तरह काम करता है.

Jio Airfiber का प्लान

कंपनी ने Jio Airfiber और Jio Airfiber Max के नाम से दो प्लान पेश किए हैं. एयर फाइबर में दो तरह के प्लान मिलते हैं. एक 30 Mbps इसकी प्राइस 599 रुपये और 100Mbps के लिए 899 रुपये देने होंगे. दोनों ही प्लान में 550 से ज्यादा डिजिटल चैनल और 14 एंटरटेनमेंट ऐप मिलेंगे. कंपनी ने 1199 रुपये का एक प्लान भी पेश किया है. जिसमें नेटफ्लिक्स, जियो, एमेजॉन, जैसे ऐप्स मिलते हैं. Jio Airfiber Max में तीन प्लान लॉन्च किए हैं. 300 Mbps (1499 रु), 500 Mbps (2499 रु) और 1 Gbps (3999 रु.) है.

calender
19 September 2023, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो