MacBook Air M2 Sale : आज भारतीय बाजार में MacBook Air M2 की पहली सेल हुई शुरू, जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशन

MacBook Air M2 Sale :आज भारत में MacBook Air M2 की सेल शुरू हो गई है। कंपनी ने इसे एमपी 2 चिप के साथ पेश किया है। साथ ही इसमें 24जीबी रैम दिया गया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

MacBook Air M2 Sale : हाल ही में एपल ने अपने WWDC इवेंट में 15 इंच के MacBook Air M2 को लॉन्च किया था। लॉन्चिंग के बाद से ही बड़े साइज के इस लैपटॉप की चर्चा हो रही है। यूजर्स को इसका डिजाइन और फीचर्स बहुत पसंद आ रहे हैं। अगर आप भी इससे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आज भारत में MacBook Air M2 की सेल शुरू हो गई है। कंपनी ने इसे एमपी 2 चिप के साथ पेश किया है। साथ ही इसमें 24जीबी रैम दिया गया है।

MacBook Air M2 की कीमत

एपल ने MacBook Air M2 को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसके बेस वेरिएंट में 8जीबी रैम और 256 स्टोरेज दिया गया है। इसकी कीमत 1,34,900 रुपये है। लेकिन HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 8 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट में 24जीबी रैम और 2टीबी स्टोरेज दिया गया है। इसका प्राइस 2,54,900 रुपये है। एपल के इस लैपटॉप को आप कंपनी की ऑफिशियप वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यूजर्स को इसमें सिल्वर, स्टारलाइट, स्पेस ग्रे और मिड नाईट कलर के ऑप्शन मिलेंगे।

MacBook Air M2 के स्पेसिफिकेशन

MacBook Air M2 के बेस वेरिएंट में 8 कोर सीपीयू और 10 कोर जीपीयू दिया गया है। इस लैपटॉप में धांसू बैटरी बैकअप मिलता दिया गया है। एक बार चार्ज करने पर यूजर्स इसे 18 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें पैसिव कूलिंग सॉल्यूशन सपोर्ट है। साथ ही एपल के इस लैपटॉप में अपग्रेडेड 1080p फेसटाइम कैमरा मिलता है। यह एक मेटल यूनीबॉडी डिजाइन के साथ पेश हुआ है।

calender
13 June 2023, 12:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो