भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ pTron का नया ईयरबड्स, 45 घंटे की है बैटरी लाइफ

भारत की pTron कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार फीचर और साउंड क्वालिटी के साथ Playbuds 2 ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 999 रुपये है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

ईयरबड्स का इस्तेमाल आज बढ़ता जा रहा है। हर कोई अपने सफर के दौरान गाने सुनन पसंद करता है। वहीं फोन पर बात करने के लिए भी यूजर्स तेजी से वायरलेस ईयरबड्स का यूज कर रहे हैं। अगर आप भी नए और सस्ते ईयरबड्स को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपको लिए अच्छी खबर हैं। दरअसल भारत की pTron कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार फीचर और साउंड क्वालिटी के साथ Playbuds 2 ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के अनुसार इस इसका बैटरी बैकअप बहुत धांसू है। एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 48 घंटे तक चलती है।

pTron Playbuds 2 की कीमत

pTron Playbuds 2 एक गेमिंग ईयरबड्स है, जिसमें AptSense दिया गया है। जिसमें 40ms लो लैटेंसी का कंपनी की तरफ से दावा किया गया है। साथ ही इसमें एनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन सपोर्च भी दिया गया है। इसकी कीमत 999 रुपये है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। यह सबसे सस्ता ईयबड्स है औऱ इसमें कई फीचर्स दिए गए हैं।

pTron Play Buds 2 के स्पेसिफिकेशन

pTron Play Buds 2 में ब्लूटूथ 5,3 कनेक्टिविटी दी गई है। इसमें टच कंट्रोल फीचर दिया गया है। ईयरबड्स में 13mm का डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर दिया गया है। इसे खासकर गेम लवर्स के हिसाब से डिजाइन किया गया है। कंपनी ने इसे ब्लैक कलर के ऑप्शन में पेश किया है। इस पर एक साल की वारंटी मिल रही है। आपको बता दें कि pTron ने इससे पहले pTron Basspods Encore को लॉन्च किया था।

calender
12 June 2023, 12:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो