मोटोरोला ने MWC 2024 में लॉन्च किया Bendable Phone, हाथ में पहनकर कहीं भी जा सकते हैं घूमने

Motorola Bendable Phone : मोटोरोल ने MWC 2024 में Motorola Bendable Phone स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. यूजर्स इस फोन को हाथ में भी पहन सकते हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Motorola Bendable Phone Launched : टेक सेक्टर के सबसे बड़े इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) की कल से शुरुआत हो गई है. इस इवेंट में तमाम टेक कंपनियां अपने डिवाइस को लॉन्च कर रही हैं. अब दिग्गज कंपनी मोटोरोला ने भी MWC 2024 में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस डिवाइस का नाम Motorola Bendable Phone है. इसकी खास बात यह है कि आप इसे अपने हाथ में ब्रेसलेट की तरह पहन सकते हैं. आप फोन की शेप को अपने हिसाब से चेंज भी कर सकते हैं. कंपनी ने इसे शेप शिफ्टिंग फोन के नाम से पेश किया है.

Motorola Bendable Phone के फीचर्स

मोटोरोला फोल्डेबल फोन में 6.9 इंच की पंच होल डायग्नल डिस्प्ले दी गई है. इसमें थिक बेजेल्स दिख रहे हैं. मोबाइल फोन के बैक साइड में फैब्रिक मैटेरियल लगा हुआ है, जिसकी मदद से आप इसकी ग्रिप अच्छी हो जाती है. इस स्मार्टफोन को मेटल कफ के चुंबकीय लिंक के कारण हाथ में ब्रेटसेल की तरह पहन सकते हैं.

इसके अलावा इस डिवाइस में एडाप्टिव यूजर इंटरफेस फीचर भी मिलता है, जिसकी मदद से स्क्रीन मोबाइल टो टेबल पर बेंड करके रखते हैं तो ये अपने आप ऊपर हो जाती है. साथ ही बाकी ऐप्स भी ऊपर दिखने लगते हैं. तब स्क्रीन 4.6 इंच की बन जाती है. इसमें वॉलपेपर को कस्टमाइज भी कर सकते हैं.

कंपनी का बयान

मोटोरोला ने Bendable Phone को लेकर कहा कि ये डिवाइस फ्यूचर में यूजर्स के लिए पसंदीदा डिवाइस बनने वाला है. इसमें एआई संचालित आउटफिट मैंचिग वॉलपेपर में से एक के साथ अच्छे से जुड़ने की कैपेबिलिटी भी है. कंपनी ने MWC 2024 इवेंट में दिखाया कि कैसे फोन कलाई के चारों ओर रैप हो जाएगा. अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है.

calender
27 February 2024, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो